Salman Khan की पार्टी में नजर आई Katrina Kaif ने फैंस को दी ईद की बधाई

Salman Khan की पार्टी में नजर आई Katrina Kaif ने फैंस को दी ईद की बधाई

April 23, 2023 Off By NN Express

Katrina Kaif Pregnancy News: कटरीना कैफ को हाल ही में, सलमान खान की ईद पार्टी में भाग लेते हुए देखा गया था। इस पार्टी को सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने आयोजित किया था। इस पार्टी में कटरीना कैफ के अलावा कंगना रनोट और आमिर खान जैसे कलाकार भी पहुंचे थे। अब कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कर फैंस को ईद की बधाई दी है। 

कटरीना कैफ को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि वह गर्भवती है

कटरीना कैफ पिछले कुछ समय से लाइमलाइट से दूर रह रही हैं। उन्हें शनिवार को बहुत लंबे समय के बाद स्पॉट किया गया। इस अवसर पर एक्ट्रेस ने बेग फ्लोर लेंथ का अनारकली सूट पहन रखा था। कटरीना कैफ की ड्रेस को देखकर कई फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या वह गर्भवती है। एक फैन ने लिखा है, ‘क्या कटरीना प्रेग्नेंट है क्योंकि मैं उन्हें पिछले कुछ दिनों से जिम में नहीं देख रहा हूं। ऐसा भी लग रहा है कि उन्होंने कुछ वजन बढ़ा लिया है और वह फिलहाल में किसी फिल्म की शूटिंग भी नहीं कर रही है।’ एक अन्य ने लिखा है, ‘यह प्रेग्नेंट लग रही है।’

कटरीना कैफ और विकी कौशल ने दिसंबर 2021 में शादी की है

गौरतलब है कि कटरीना कैफ और विकी कौशल ने दिसंबर 2021 में शादी की है। तबसे उन्हें लेकर प्रेगनेंसी की न्यूज आती रहती हैं। रविवार को ईद की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने लिखा है, ‘ईद मुबारक।’ उन्होंने दो तस्वीर शेयर की है। उन्होंने चांदबालियां पहन रखी है और मेकअप कर रखा है।

कटरीना कैफ सलमान खान के साथ टाइगर 3 फिल्म में नजर आएंगी

कटरीना कैफ जल्द सलमान खान के साथ टाइगर 3 फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह जोया की भूमिका निभा रही है। इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ जी ले जरा में भी नजर आने वाली है।

कटरीना कैफ की ओर से प्रेगनेंसी न्यूज पर नहीं आई हैं कोई प्रतिक्रिया

कटरीना कैफ की ओर से प्रेगनेंसी न्यूज पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई हैं। कटरीना कैफ ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करती है।