IPL 2023: RCB और RR के बीच 23 को होगा जबरदस्त मुकाबला

IPL 2023: RCB और RR के बीच 23 को होगा जबरदस्त मुकाबला

April 23, 2023 Off By NN Express

दिल्ली ,23 अप्रैल । आईपीएल 2023 का 32वां मैच रविवार को खेला जाएगा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के बीच ये मैच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। एक ओर राजस्थान की टीम अब तक खेले 6 मुकाबलों में से चार में जीत दर्ज कर प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर बनी हुई है। वहीं आरसीबी ने भी अब तक 6 मैच खेले हैं, लेकिन राजस्थान के मुकाबले बैंगलोर अब तक 3 मैच में ही जीत दर्ज कर पाई है जिसके बाद वे प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर हैं।

हालांकि दोनों ही टीमें फॉर्म में हैं. ऐसे में इन दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर होने की उम्मीद है. इस मैच में देखना ये होगा कि क्या राजस्थान पहले नंबर पर बनी रहती है या, बैंगलोर इन्हें पीछे छोड़ने में कामयाब होगी. बता दें कि राजस्थान को अपने आखिरी मैच में लखनऊ के हाथों हार झेलनी पड़ी थी. वहीं बैंगलोर ने पंजाब को करारी शिकस्त दी थी।

हालांकि दोनों ही टीमें फॉर्म में हैं. ऐसे में इन दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर होने की उम्मीद है। इस मैच में देखना ये होगा कि क्या राजस्थान पहले नंबर पर बनी रहती है या, बैंगलोर इन्हें पीछे छोड़ने में कामयाब होगी। बता दें कि राजस्थान को अपने आखिरी मैच में लखनऊ के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। वहीं बैंगलोर ने पंजाब को करारी शिकस्त दी थी।

एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम के पिच की बात करें तो यहां की पिच पर इस सीजन जमकर रन बरस रहे हैं और बल्लेबाजों को बैटिंग करना काफी रास आ रहा है। हालांकि इस मैदान पर स्पिनर्स को फायदा होता है।

ऐसे में फिरकी गेंदबाज मैच में कमाल दिखा सकते हैं। मैच के दौरान ओस बड़ी भूमिका निभा सकता है।  ऐसे में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेने वाली टीम के लिए जीत की राह आसान हो सकती है।

आरसीबीऔर आरआर के बीच आईपीएल 2023 का 32वां मैच दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस का समय 30 मिनट पहले यानि 3 बजे होगा। आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल पर लाइव मैच देख सकते हैं। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग ‘जियो सिनेमा’ एप पर उपलब्ध रहेगी. इस एप पर आप फ्री में ये मैच देख सकते हैं।

ये है संभावित प्लेइंग 11
आरसीबी: विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी, ग्लेन मैकसवेल, दिनेश कार्तिक, महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, वेन पार्नेल, मोहम्मद सिराज, विजय कुमार वैशाक।
आरआर: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन, देवदत्त पडिक्कल, शिमरॉन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल।