Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Day 2: छप्परफाड़ कमाई की ओर बढ़ी ‘किसी का भाई किसी की जान’, कलेक्शन में बंपर उछाल

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Day 2: छप्परफाड़ कमाई की ओर बढ़ी ‘किसी का भाई किसी की जान’, कलेक्शन में बंपर उछाल

April 23, 2023 Off By NN Express

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Day 2 Collection: ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज हुई। थिएटर में इस फिल्म के लगने से पहले ही लोगों में उत्साह देखने को मिला। फिल्म के ट्रेलर ने लोगों में सलमान खान और पूजा हेगड़े की लव स्टोरी को देखने की ऐसी दीवानगी हालांकि, इस क्रेज के अनुसार फिल्म के पहले दिन की कमाई उम्मीद अनुसार नहीं रही। मगर सेकेंड डे फिल्म ने रफ्तार पकड़ी जिस कारण मूवी की इनकम में ठीकठाक मात्रा में बढ़ोतरी देखने को मिली।

हर साल ईद पर रिलीज होती है सलमान की फिल्म

सलमान खान हर साल ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं। पिछले कई मौकों पर ईद के दिन सलमान की फिल्म का रिलीज होना, थिएटर्स में सिनेमा का सबसे बड़ा सेलिब्रेशन रहा है। यह सिलसिला ‘वॉन्टेड’ के बाद से शुरू हुआ है, जिसमें की अभी तक दो बार ब्रेक लगा है। एक बार 2013 में और दूसरी बार लॉकडाउन के दौरान। ऐसे में इस ईद सलमान की फिल्म का दोबारा रिलीज होना उनके फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं।

‘किसी का भाई किसी की जान’ की कमाई

इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म ‘पठान’ रही, जिसने पहले ही दिन 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। फिल्म ने कुछ ही दिनों में 500 करोड़ का बॉक्स ऑफिस आंकड़ा पार कर लिया था। इस मूवी में सलमान खान का कैमियो रोल खासा चर्चा में बना रहा। ‘पठान’ के बाद सलमान को इस साल दूसरी बार पर्दे पर देखा गया। ‘किसी का भाई किसी की जान’ से हर किसी को धुआंधार ओपनिंग की उम्मीद थी, लेकिन पहले ही दिन मूवी ने 15.81 करोड़ का बिजनेस किया, जो कि काफी कम है।