Shraddha Kapoor को 8 साल की उम्र में ही हो गया था इस एक्टर से प्यार, पहाड़ों पर ले जाकर किया था प्रपोज

Shraddha Kapoor को 8 साल की उम्र में ही हो गया था इस एक्टर से प्यार, पहाड़ों पर ले जाकर किया था प्रपोज

April 22, 2023 Off By NN Express

Shraddha Kapoor Childhood Crush: श्रद्धा कपूर कैमरे पर जितनी शांत और मासूम नजर आती हैं वो रियल लाइफ में उतनी ही चुलबुली हैं. जी हां, उनकी जिंदगी में ऐसे कई दिलचस्प किस्से हैं जिससे शायद आप भी अंजान होंगे. अपने एक वायरल वीडियो में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उन्हें बचपन में एक शख्स पर जबरदस्त क्रश था.वीडियो में आप साफ श्रद्धा कपूर की मुंह जुबानी ये सुन सकते हैं कि वो शख्स कौन था. बहरहाल, आपको बता दें कि बचपन में जिसे श्रद्धा दिल दे बैठी थीं वो अब उनके कोस्टार हैं. वीडियो में उनके बगल बैठे वरुण धवन ही उनके चाइल्डहुड क्रश थे.

दरअसल, ये वीडियो एक रियलिटी शो के दौरान का है. जिसमें श्रद्धा और वरुण के बीच बैठे रेमो डिसूजा बताते हैं कि वरुण श्रद्धा के क्रश थे. इसपर श्रद्धा बताती हैं कि हम दोनों के पिता ने एक साथ कई फिल्में की हैं तो हम बचपन से एक दूसरे को जानते हैं. फिर अपने दिल की बात बताते हुए एक्ट्रेस कहती हैं कि मैं इनको बहुत पसंद करती थी. ये सुनकर वरुण शर्म से लाल हो जाते हैं.

फिर एक्ट्रेस आगे बताती हैं कि मैंने एक दिन प्लान किया कि आज उन्हें अपनी दिल की बात बता के रहूंगी. एक्ट्रेस ने बताया वो शूट पर थीं किसी हिल स्टेशन पर. तो माहौल काफी रोमांटिक था. ऐसे में उनका कॉन्फिडेंस भी सबसे हाई था. ये उस वक्त की बात है जब ये दोनों ही सितारे 8 साल के थे. फिर पहाड़ों पर ले जाकर उन्होंने वरुण को प्रपोज किया था. लेकिन, एक्टर ने साफ ना कहा और वहां से चले गए. इसके बाद एक्ट्रेस का दिल टूट गया था.