Eid 2023 : ईद के मौके पर अपने पार्टनर को दें ये शानदार गिफ्ट, यहां मिल रहा भारी डिस्काउंट

Eid 2023 : ईद के मौके पर अपने पार्टनर को दें ये शानदार गिफ्ट, यहां मिल रहा भारी डिस्काउंट

April 22, 2023 Off By NN Express

Eid 2023 : ईद के मौके पर अपने पार्टनर को खास तौहफा देना चाहते हैं तो ये आपके लिए बेहतर मैका है. भारत के सबसे तेजी से बढ़ते कंज्यूमर रिटेलर इलेक्ट्रॉनिक डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर ब्रांड्स में से एक Wings ने स्टाइलिश फैंटम 345 ईयरबड्स लॉन्च किए हैं. ये ईयरबड्स लेटेस्ट फीचर्स से लैस हैं. जो अल्ट्रा-लो लेटेंसी और 50 घंटे के एक्सटेंडेड प्लेटाइम के साथ आते हैं.इस प्रोडक्ट को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट, विंग्स वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स पर 1299 रुपये की कीमत पर खरीद सकते है.

ये ईयरबड्स एक यूनिक ट्रांसपेरेंट केस में आते हैं जिसमें ओपन डिजाइन होता है. इसमें क्लियर कम्युनिकेशन और शोर को कम करने के लिए स्मार्ट ईएनसी के साथ क्वाड माइक हैं. ये स्पीड सिंक-इनेबल्ड ईयरबड्स टच सेंसर और वॉयस सपोर्ट असिस्टेंस से लैस हैं. इसमें डिजिटल बैटरी डिस्प्ले और कस्टमाइज्ड कंट्रोल्स इसकी खासियत है. आप इसे किसी को तौहफें में देना चाहते हैं तो मात्र 1299 रुपये में खरीद सकते हैं.

ईयरबड्स की ओरिजनल कीमत 2,999 रुपये है लेकिन आप इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन से 57 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 1,299 रुपये में आसानी से खरीद सकते हैं. इस पर कुछ चुनिंदा क्रेडिट कार्ड्स पर 129 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. ये ईयरबड्स ईद पर गिफ्ट करने के लिए बेस्ट आइडिया साबित होगा.