Urfi Javed की राह पर निकली ये भोजपुरी हसीना, फिल्मों से ज्यादा रील्स से मचा रही हैं तहलका

Urfi Javed की राह पर निकली ये भोजपुरी हसीना, फिल्मों से ज्यादा रील्स से मचा रही हैं तहलका

April 21, 2023 Off By NN Express

Neha Malik Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हसीना मौजूद हैं. लेकिन कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिनका जादू अब फिल्मों में कम और सोशल मीडिया पर ज्यादा चलता है. ऐसी ही एक भोजपुरी अदाकारा नेहा मलिक भी हैं. नेहा मलिक भोजपुरी की मोस्ट ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं. वह सोशल मीडिया पर हर दिन अपना नया-नया वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. नेहा का अंदाज देखने के बाद अब उन्हें लोग भोजपुरी की उर्फी जावेद कहने लगे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CrSZ5B2oo57/?utm_source=ig_web_copy_link

नेहा मलिक का ग्लैमर देख आए दिन उनकी तुलना उर्फी से करते रहते हैं. हालांकि उर्फी जीतना तो नहीं लेकिन नेहा का जलवा देखने लायक तो है. इसी बीच उन्होंने अपनी नई वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के गाने पर थिरकती हुई नदर आ रही हैं. वीडियो में नेहा मलिक अपनी अदाओं का तीर चलाती हुई नजर आ रही हैं. भोजपुरी बाला का ये कातिलाना अंदाज उनके चाहनेवालों के होश उड़ा रहा है.

नेहा मलिक अपने नए-नए आउटफिट्स में तस्वीरों के साथ-साथ रील्स भी शेयर करती हैं. एक्ट्रेस की रील्स हमेशा ट्रेंडिंग में छाई रहती है. वह अपने लुक्स के साथ आए दिन नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं. इसलिए लोग उन्हें उर्फी जावेद से भी कंपेयर करते हैं. क्योंकि उर्फी भी अपने नए-नए कारमानें पेश करती रहती हैं. इससे पहले नेहा ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह शॉर्ट ड्रेस पर एक लंबी चोटी बनाए हुए नजर आईं थीं.