‘उसके बारे में बात क्‍यों करना?’, Delhi Capitals के बल्‍लेबाज पर पूर्व सेलेक्‍टर ने ऑन एयर जमकर निकाली भड़ास

‘उसके बारे में बात क्‍यों करना?’, Delhi Capitals के बल्‍लेबाज पर पूर्व सेलेक्‍टर ने ऑन एयर जमकर निकाली भड़ास

April 21, 2023 Off By NN Express

दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने आखिरकार आईपीएल 2023 में पहली जीत का स्‍वाद चखा। दिल्‍ली ने गुरुवार को अपने होमग्राउंड अरुण जेटली स्‍टेडियम पर कोलकाता नाइटराइडर्स को 4 विकेट से मात दी। 128 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने में दिल्‍ली को काफी मशक्‍कत करनी पड़ी, लेकिन चार गेंदें शेष रहते हुए उसने जीत दर्ज की।

हालांकि, दिल्‍ली की बल्‍लेबाजी की कमी खुलकर सामने आई। डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद दिल्‍ली की पारी लड़खड़ा गई और उसके लिए आसान जीत भी मुश्किल हो गई। इस दौरान पूर्व बीसीसीआई चेयरमैन कृष्‍णमचारी श्रीकांत ने ऑन एयर मनीष पांडे पर जमकर भड़ास निकाली। श्रीकांत ने मनीष पांडे के सवाल पर जवाब देने से इनकार करना ठीक समझा।

एंकर ने श्रीकांत से पूछा, ‘चीका मनीष पांडे के बारे में एक शब्‍द कें। वो अब तक खुद को साबित नहीं कर पाएं हैं।’ इस पर बीसीसीआई के पूर्व चयनकर्ता ने जवाब दिया, ‘हम मनीष पांडे के बारे में क्‍यों बात कर रहे हैं? मैं उनके बारे में बात नहीं करना चाहता। इस लड़के को टीम में नहीं होना चाहिए था। अक्षर पटेल के बारे में बात करते हैं। कैसे वो अपनी जिंदगी के सर्वश्रेष्‍ठ फॉर्म में हैं और वो ऊपर बल्‍लेबाजी करने के हकदार हैं।’

इस पर एंकर ने कहा, ‘ठीक है, चीका बहुत स्‍पष्‍ट हैं कि मनीष पांडे के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं।’ इस पर श्रीकांत ने जवाब दिया, ‘नहीं। मैं उनके बारे में कोई बात नहीं करना चाहता हूं। उन्‍हें इस टीम में नहीं होना चाहिए था। अगर मैं चयनकर्ताओं का चेयरमैन होता तो वो नहीं खेलते।’

स्थिति नियंत्रण से बाहर निकलते देख संजय मांजरेकर ने हस्‍तक्षेप किया और और पांडे के बारे में बातचीत की। 33 साल के मनीष पांडे आईपीएल में शतक लगाने वाले पहले भारतीय बल्‍लेबाज बने थे। इतने सालों में मनीष पांडे अपनी प्रतिभा के साथ न्‍याय करते हुए नजर नहीं आए। आईपीएल में वो एक फ्रेंचाइजी के नहीं हो सके। अब तक वो सात विभिन्‍न फ्रेंचाइजी का हिस्‍सा रह चुके हैं।