महिला से Instagram पर न्यूड फोटो मांगी, आरोपी पकड़ाया

महिला से Instagram पर न्यूड फोटो मांगी, आरोपी पकड़ाया

April 21, 2023 Off By NN Express

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक स्कूल शिक्षक को दिल्ली की एक महिला का पीछा करने, न्यूड तस्वीरें मांगने और सेक्सुअल फेवर (यौन संबंध) के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान 27 वर्षीय गणित के शिक्षक सुजीत कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, दिल्ली के एक प्रमुख अस्पताल में काम करने वाली एक महिला ने साइबर नॉर्थ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें महिला ने आरोप लगाया था कि इंस्टाग्राम पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी इंस्टाग्राम तस्वीर पर अश्लील और अभद्र टिप्पणी की थी।

उत्तर के पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने कहा, भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। जांच के दौरान पता चला कि कथित इंस्टाग्राम आईडी वाराणसी में बनाई और इस्तेमाल की गई थीं। आरोपी को बुधवार को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में पता चला कि आरोपी 2019 में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए दिल्ली के बुराड़ी में रह रहा था। एक सामाजिक सभा में आरोपी अपने एक दोस्त के जरिए पीड़िता से मिला था। इसके बाद एक दिन, उसने अपने दोस्त के घर पर पीड़िता की एक मेडिकल रिपोर्ट देखी, जो बेहद निजी थी।

डीसीपी ने कहा कि उसने लड़की को लुभाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहा। इसके बाद उसने लड़की को यौन संबंध बनाने की धमकी दी। उसने कहा अगर उसने ऐसा नहीं किया तो व्यक्तिगत रिपोर्ट उसके माता-पिता को भेज दी जाएगी।