CG SEX RACKET : मॉल है या सेक्स रैकेट का अड्डा ! स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्म का कारोबार, छापेमारी के दौरान कई आपत्तिजनक सामान बरामद ….

CG SEX RACKET : मॉल है या सेक्स रैकेट का अड्डा ! स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्म का कारोबार, छापेमारी के दौरान कई आपत्तिजनक सामान बरामद ….

April 21, 2023 Off By NN Express

दुर्ग,21 अप्रैल । हाल ही में भिलाई के सूर्या मॉल में पुलिस ने दबिश देकर स्पा ​​​​​​​सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। इस दौरान बांग्लादेश समेत कई देशों से बुलाई गई लड़कियों और ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया था। वहीँ अब पुलिस ने एक और स्पा सेंटर पर छापामार कार्यवाही की है। ये सेक्स रैकेट भी सूर्या मॉल में संचालित स्पा सेंटर में चल रहा था।

मॉल के सेंस स्पा ​​​​​​​सेंटर पर कल गुरुवार को दुर्ग पुलिस ने छापा मारा है। इस दौरान पुलिस को कंडोम, दवाइयां जैसे कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने स्पा ​​​​​​​सेंटर को सील कर दिया है। बंद स्पा सेंटर के मैनेजर को कॉल करके बुलवाया गया और उसकी मौजूदगी में स्पा ​​​​​​​सेंटर को खुलवाया गया।

स्पा सेंटर में बेड के नीचे और अन्य जगहों से कॉन्डोम बरामद हुए हैं। इस मामले पर पुलिस आज बड़ा खुलासा कर सकती है। बता दें कि सूर्य मॉल में स्थित एक स्पा सेंटर में बीते तीन दिन पहले दुर्ग पुलिस ने छापा मारा था। पुलिस को शिकायत मिली थी कि यहां स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। छापेमारी के दौरान 8 विदेशी लडकियां और ग्राहकों की गिरफ्तारी हुई थी। इस मामले में दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया था कि स्पा में जो सामान होने चाहिए वो नहीं था। बल्कि वहां डबल बैड, इस्तेमाल किये गए कंडोम समेत कई अन्य सामग्रियां बरामद हुई थी।