CG ACCIDENT NEWS : अज्ञात वाहन ने युवक रौंदा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया चक्काजाम

CG ACCIDENT NEWS : अज्ञात वाहन ने युवक रौंदा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया चक्काजाम

April 20, 2023 Off By NN Express

बलौदाबाजार,20 अप्रैल । ग्राम पंचायत टुण्डरी में बीती रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस हादसे में युवक का सिर बुरी तरह से कुचल दिया गया था। जिससे युवक की पहचान नहीं हो पा रही थी। इस दौरान गुरुवार को युवक की पहचान टुण्डरी निवासी वीके उर्फ विजय कुर्रे पिता भगत कुर्रे के रूप में हुई। इसके बाद युवक का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया। वहीँ इसके बाद गुस्साए परिजनों ने ग्राम पंचायत टुण्डरी में गिधौरी से सरसीवा मुख्य मार्ग को चक्का जाम कर दिया।

चक्का जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाइश देने का प्रयास किया जा रहा था। परिजनों के उचित मुआवजे की मांग और अज्ञात वाहन की पता तलाश करने की मांग की जा रही थी। इसके बाद इसकी जानकारी बिलाईगढ़ थाना प्रभारी विजय चौधरी ने उच्चाधिकारियों और बिलाईगढ़ तहसीलदार को दी गई। सूचना मिलते ही तहसीलदार नमिता मारकोले मौके पर पहुंची। परिजनों को समझाइश देते हुए तत्काल सहायता राशि 25 हजार रुपए प्रदान किया गया।

इसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने चक्का जाम को हटा दिया। फिलहाल पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि, गिधौरी से सरसीवा मुख्य मार्ग में लगातार मौत बनकर बड़े वाहन दौड़ रहे है। इस पर भी पुलिस को जागरूकता अभियान चलाने की जरुरत है। यातायात नियम का उल्लंघन करने वाले वाहनों पर कड़ी चलानी कार्रवाई करनी चाहिए।