मां के शव को घर ले जाने तक के नहीं थे पैसे, ई-रिक्शा में रखकर निकला बांदा, बीच में पुलिस ने रोका…

मां के शव को घर ले जाने तक के नहीं थे पैसे, ई-रिक्शा में रखकर निकला बांदा, बीच में पुलिस ने रोका…

April 20, 2023 Off By NN Express

दिल्ली,20 अप्रैल । मध्य जिला पुलिस को मंगलवार की शाम को एक हैरान कर देने वाली खबर मिली। पुलिस को जानकारी देने वाले ने बताया कि करीब 30-32 वर्ष का एक युवक एक महिला के शव को ई -रिक्शा से लेकर जा रहा है। इस मामले की जानकारी, राजेंद्र नगर पुलिस थाना की पीसीआर को किसी शख्स के द्वारा दी गई। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर ई-रिक्शा चालक जगदीश निवासी बेगमपुर, दिल्ली से पूछताछ की। पता चला कि शव उनकी मां धनवती देवी का है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि बीमार होने के कारण जगदीश ने अपनी मां को रोहिणी स्थित आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया था।

उनकी मां को शाम को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। लेकिन बाद में घर पर उनकी मां का निधन हो गया। ऐसे में वह अपनी मां के शव को अपने गृह जनपद उत्तर प्रदेश के बांदा जिला लेकर जा रहे थे। शुरुआती जांच में जगदीश की मां के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं पाए गए हैं।

शव का कराया पोस्टमार्टम

बुधवार को पुलिस ने राम मनोहर लोहिया अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर जगदीश को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चलेगा।

वहीं शव ई रिक्शा में ले जाने पर बताया जा रहा है कि जगदीश के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह अपनी मां के शव को शव वाहन बुक कर ले जा सके। इसलिए वह अपने ई-रिक्शा पर ही शव को लेकर जा रहे थे।