CG News : पुलिस को मिली सफलता, IPL सट्टा खेलाते आरोपी रंगे हाथ गिरफ्तार, नगदी, सट्टा पर्ची सहित अन्य सामान बरामद

CG News : पुलिस को मिली सफलता, IPL सट्टा खेलाते आरोपी रंगे हाथ गिरफ्तार, नगदी, सट्टा पर्ची सहित अन्य सामान बरामद

April 20, 2023 Off By NN Express

गंडई पंडरिया,20 अप्रैल । पुलिस अधीक्षक केसीजी अंकिता शर्मा(ankit sharma ), अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेहा पाण्डेय के निर्देशन पर पुलिस अनुविभागीय अधिकारी प्रशांत खाण्डे के दिशा निर्देश में थाना प्रभारी गंडई निरीक्षक अनिल शर्मा के नेतृत्व में थाना गंडई द्वारा थाना क्षेत्र में लगातार अपराधिक गतिविधियों पर प्रभावी कार्यवाही की जा रही है इसी क्रम में मुखबीर से सूचना मिला कि आईपीएल क्रिकेट मैच पर आरोपी मोबाईल के माध्यम से भोले भाले युवको को क्रिकेट मैच में हार जीत पर रूपये पैसा का दांव लगवाकर आन लाईन सट्टा खेला रहा है ।

सूचना पर थाना गंडई से टीम(team ) तैयार कर मुखबीर के बताये स्थान पर दबिश दी गई जहां पर आयश वाहने पिता आनंद कुमार वाहने उम्र 27 साल निवासी वार्ड क्र. 06 कोपेभाठा गंडई थाना गंडई को मोबाईल के माध्यम से हैदराबाद मुंबई मैच में आनलाईन सट्टा खेलाते रंगे हाथ पकडा गया तलासी पर आरोपी के पास से अपराध में प्रयुक्त एक नग ओप्पो कंपनी का मोबाईल, लाखो का सट्टा पट्टी मोबाईल स्क्रीन शार्ट सट्टा पट्टी 17 नग एवं नगदी 1130 रू. जप्त किया गया आरोपी आयश वाहने का कृत्य नवीन छत्तीसगढ़ जुआ (प्रतिषेध) अधिनियम 2022 की धारा 6, 7 के तहत् अपराध पाये जाने से आरोपी के विरुद्ध विधिवत् कार्यवाही कर ज्युडिशियल रिमाण्ड(remand ) पर भेजा गया है।

आरोपी से विस्तृत पूछताछ एवं उसके मोबाईल(mobile ) में मिले साक्ष्य के आधार पर आईपीएल क्रिकेट सट्टा से जुडे अन्य लोगो पर भी पृथक से कार्यवाही करने विवेचना की जा रही है, उक्त कार्यवाही में थाना गंडई से सुन्दरू राम चन्द्रवंशी, आर. लकेश्वर पटेल, आरक्षक भूपेन्द्र कौशिक शिखा निर्मलकर की सराहनीय योगदान रहा है।