शराब ने ली अधेड़ की जान, नाले में गिरने से हुई मौत….

शराब ने ली अधेड़ की जान, नाले में गिरने से हुई मौत….

April 19, 2023 Off By NN Express

अजमेर,19 अप्रैल ।अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र के नगरा इलाके में नाले में शव तैरता मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से शव को बाहर निकलवाया और जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। मृतक आदतन शराबी था और शराब के नशे में नाले में गिरने से उसकी मौत होने की जानकारी सामने आई है।

पार्षद पति ईश्वर राजोरिया ने बताया कि नाले में शव मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई। मृतक ओमप्रकाश था जो सोगरा की गली, नगरा का निवासी था। परिजन भी मौके पर पहुंचे गए थे और उन्होंने ही शिनाख्त की थी।

अलवर गेट थाने के प्रोबेशनर उपनिरीक्षक जितेन्द्र सिंह ने बताया कि नगरा के नाले में शव तैरता मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की सहायता से शव को बाहर निकलवाया और जेएलएन अस्पताल भिजवाया। मृतक की शिनाख्त क्षेत्र में ही रहने वाले ओमप्रकाश के रूप में हुई।

मृतक अविवाहित था और आदतन शराबी था। शराब के नशे में नाले में गिरने से ही उसकी मौत होने का अनुमान लगाया जा रहा है। मृतक के भाई ने मौत पर कोई संदेह नहीं जताया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन के सुपुर्द कर दिया। साथ ही मौत के कारणों की तलाश में पुलिस जुट गई है।