RCB vs CSK: IPL में आज आखिरी बार एक साथ खेलते नजर आएंगे Virat Kohli और MS Dhoni? समझिए क्या है पूरी सच्चाई

RCB vs CSK: IPL में आज आखिरी बार एक साथ खेलते नजर आएंगे Virat Kohli और MS Dhoni? समझिए क्या है पूरी सच्चाई

April 17, 2023 Off By NN Express

आईपीएल 2023 के 24वें मुकाबला में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम का यह महामुकाबला दोनों टीमों के लिए बेहद खास होने वाला है। पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के हाथों चेन्नई सुपर किंग्स को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स को हराकर आरसीबी टीम जबरदस्त लय में दिख रही है।

दोनों टीमों के फैंस के लिए यह मैच बेहद खास है क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार क्रिकेटर एमएस धोनी के सामने रॉयल चैलेंजर बैंगलौर के पूर्व कप्तान विराट कोहली होंगे। टीम इंडिया के लिए खेलते हुए दोनों ने मिलकर देश के लिए कई मैच जिताए हैं।

दोनों की जोड़ी ऑन फील्ड और आउट फील्ड हमेशा हिट रही है। दोनों खिलाड़ी के बीच न सिर्फ हमेशा एक शानदार बॉन्डिंग है, बल्कि दोनों एक दूसरे का काफी आदर सम्मान भी करते हैं। विराट हमेशा माही को अपना गुरु और मेंटॉर मानते हैं।

धोनी का हो सकता है यह आखिरी आइपीएल सीजन 

इस लीग के 24वें मुकाबले से पहले इस बात की भी चर्चा हो रही है कि क्या आइपीएल IPL में आज यानी 17 अप्रैल को आखिरी बार मैदान में एक साथ दोनों खेलते नजर आएंगे? दरअसल, इस सीजन की शुरुआत से ही इस बात की चर्चा हो रही है कि शायद एमएस धोनी का यह आखिरी आइपीएल सीजन हो। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी ने हालांकि इस बात की पुष्टी नहीं की है।

गौरतलब है कि इस सीजन के लीग मैचों में सिर्फ एक बार ही आरसीबी और सीएसके का मुकाबला होगा। यानि दोनों टीमों में से कोई एक अगर प्लेऑफ में क्वालिफाई नहीं कर सकी, तो शायद 17 अप्रैल को आखिरी बार आइपीएल में विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी खेलते नजर आएंगे।