अंग्रेजी शराब की तस्करी के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

अंग्रेजी शराब की तस्करी के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

April 17, 2023 Off By NN Express

पाली,17 अप्रैल । महंगी ब्रांड की अंग्रेजी शराब की तस्करी के मामले में पाली पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक कार व 84 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की है. इसकी कीमत करीब एक लाख रुपए है। हरियाणा निर्मित इस शराब को गुजरात ले जा रहे आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार सुबह कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया। जब्त शराब की बाजार कीमत करीब एक लाख रुपये बताई जा रही है. एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर थाना प्रभारी विक्रम सिंह संडू को सूचना मिली कि एक इनोवा कार में महंगी अंग्रेजी शराब सप्लाई के लिए गुजरात ले जाई जा रही है.

इस पर शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे पुलिस छापेमारी के साथ ही हाईवे स्थित किसान केसरी पेट्रोल पंप को जाम कर दिया. संदिग्ध कार को रोका गया। तलाशी ली तो कार की सीट के नीचे रखे सीक्रेट बॉक्स में जॉनी वॉकर, ब्लैक डॉग, अमेरिकन प्राइड, सिग्नेचर, ब्लाइंडर जैसे महंगे ब्रांड की 84 अंग्रेजी शराब की बोतलें मिलीं। प्रारंभिक पूछताछ में उसने यह शराब गुजरात सप्लाई के लिए लेने की बात कही। इस पर पुलिस ने बाड़मेर जिले के बारासन (गुड़ा मलानी) निवासी देवेंद्र पुत्र रूपाराम विश्नोई (19) और बाड़मेर जिले के देशांत्री नदी (आरजीटी) निवासी सुरेश पुत्र खंगाराम विश्नोई (20) को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने अवैध रूप से ले जाई जा रही कार व शराब को जब्त कर लिया है. आरोपी को पकडऩे में कांस्टेबल जस्साराम व रामनिवासी की अहम भूमिका रही। सीओ सिटी अनिल सरन ने बताया कि तस्करों ने अंग्रेजी शराब की बोतलों की पेटियां निकाल लीं और जगह कम होने के कारण शराब की बोतलों को कार की सीट के नीचे रखे गुप्त डिब्बे में छिपा दिया. मुखबिर से मिली पुख्ता सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों को पकड़ने में सफलता हासिल की।