सुसाइड नोट में Rekha के लिए ऐसा क्या लिख गए थे पति मुकेश? एक्ट्रेस के देवर ने बाद में किया था बड़ा खुलासा

सुसाइड नोट में Rekha के लिए ऐसा क्या लिख गए थे पति मुकेश? एक्ट्रेस के देवर ने बाद में किया था बड़ा खुलासा

April 17, 2023 Off By NN Express

Rekha’s Husband Mukesh Agarwal Suicide Note: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा ने लंबे अरसे तक अपने फैंस को एंटरटेन किया है. रेखा की निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चे होते रहते हैं. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ किसी रहस्य से कम नहीं है. बॉलीवुड की एवरग्रीम अदाकारा रेखा आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. रेखा हमेशा चेहरे पर मुस्कुराहट लेकर सबसे मिलती हैं और सभी के साथ बेहद प्यार से पेश आती हैं. इस तरह के कई नजारे आपने देखे ही होंगे. एक्ट्रेस की खूबसूरती और अदाकारी के चर्चे आज भी होते ही रहते हैं. हालांकि हमेशा प्यार बांटने वाली रेखा की जिंदगी में प्यार की बेहद कमी रही है.

रेखा और प्यार की आपस में कुछ खास नहीं बनती. हालांकि वह टूटकर प्यार करने की चाह रखती थीं. लेकिन बदले में उन्हें अपने हिस्से का प्यार कभी नहीं मिला. रेखा की जिंदगी किसी रहस्य से कम नहीं है. उनकी जिंदगी से जुड़े कई किस्से ऐसे हैं जिनके बारे में उन्होंने कभी कोई बात नहीं की. न ही सच कहा और न ही झूठ. बस वह मोन हो गईं. रेखा ने जब बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा तो उन्हें अमिताभ बच्चन की तरफ झुकाव महसूस हुआ.

हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि ये महज एक तरफा था. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अमिताभ भी रेखा की खूबसूरती पर अपना दिल हार बैठे थे. लेकिन बिग बी पहले से ही शादीशुदा थे जिसके चलते इनकी प्रेम कहानी पूरी नहीं हो पाई. रेखा अपने दर्द को दिल में समेटे जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही थीं. उस दौरान उन्होंने बिजनसमैन मुकेश अग्रवाल संग शादी कर ली थी. हालांकि इस शादी का अंजाम रेखा की जिंदगी पर एक ऐसी छाप छोड़ गया जिसे यादकर आज भी वह सहम जाती हैं.

कहा जाता है कि रेखा के साथ शादी करने के बाद मुकेश परेशान रहने लगे थे. एक दिन उन्होंने बिना कुछ सोचे-समझे फांसी लगा ली. पुलिस का कहना था कि मुकेश ने रेखा के ही दुप्पटे से खुद को फांसी लगाई थी. मुकेश ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था. जिसमें लिखा था कि वह नहीं चाहते कि उनकी प्रॉपर्टी में से रेखा को कुछ भी मिले, वह सक्षम हैं और खुद कमा और खा सकती हैं.

मुकेश की मौत के बाद रेखा पर कई तरह के आरोप लगाए गए. किसी ने उन्हें उनके पति की मौत का जिम्मेदार कहा था तो किसी ने कुछ. लेकिन मुकेश के परिवार ने ये साफ किया ता कि रेखा ने उनसे कभी कुछ नहीं मांगा. हालांकि रेखा ने मुकेश के बाद विनोद मेहरा से शादी की थी. लेकिन ये शादी ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाई थी. अब रेखा सिंगल हैं लेकिन उनकी मांग में हमेशा सिंदूर रहता है. अब किसके नाम का है ये कोई नहीं जानता.