युवक ने खाई चूहे मारने की दवा, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती….

युवक ने खाई चूहे मारने की दवा, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती….

April 16, 2023 Off By NN Express

करौली,16 अप्रैल । करौली लांलांगरा थाने में चोरी के एक मामले में पूछताछ के लिए लाए गए युवक ने चूहे मारने की दवा खा ली। युवक की तबीयत बिगड़ने पर पुलिसकर्मियों ने युवक को इलाज के लिए करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जहां उपचार जारी है। पूछताछ की तो उसने चूहे मारने की दवा खाने की बात कही। लांगरा थानाधिकारी मुकेश गुर्जर ने बताया कि चोरी के एक मामले में लांगरा थाना पुलिस नवल पुत्र मोहनलाल खटीक निवासी गंगाराम का पुरा गुरदह को लांगरा थाने पर लाया गया था। चोरी के मामले में पीड़ित पक्ष ने आरोपी को नामजद किया था.

जहां पुलिस पूछताछ में युवक ने चूहे मारने की दवा खा लेने की बात कही। युवक की तबीयत बिगड़ते देख कर उसे करौली हॉस्पिटल लाया गया। जहां डॉक्टर ने दवा देकर युवक के पेट को दवाइयों के जरिए साफ किया। अब युवक की तबीयत से हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी दीपक गर्ग, करौली सदर थाना अधिकारी कृपाल सिंह, हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी महेश शर्मा, लांगरा थाना अधिकारी मुकेश सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी हॉस्पिटल पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी की।

डीएसपी दीपक गर्ग ने फिलहाल मामले पर कुछ कहने से इनकार कर दिया। युवक ने पुलिस हिरासत में दवा खाई या पहले से खा रखी थी यह स्पष्ट नहीं हो पाया। लांगरा थाना अधिकारी मुकेश गुर्जर का कहना है कि चोरी के मामले में पीड़ित पक्ष ने युवक को नामजद किया था। युवक करीब 20 दिन से गायब चल रहा था। युवक को आज परिजनों के मार्फत थाने लाया गया था। पूछताछ के दौरान युवक ने चूहे मारने की दवा खाने की बात कही। जिसके बाद युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। जहां युवक की हालत खतरे से बाहर है।