दोस्त को नींद आते ही काट दिया प्राइवेट पार्ट, पढ़ें ये दिल दहला देने वाली खबर …

दोस्त को नींद आते ही काट दिया प्राइवेट पार्ट, पढ़ें ये दिल दहला देने वाली खबर …

April 16, 2023 Off By NN Express

कहते हैं कि इंसान के जीवन में घर-परिवार वालों के बाद अगर किसी का महत्वपूर्ण किरदार होता है तो वो है उसका दोस्त। लोग जिन बातों को किसी से नहीं कह पाते वो अपने दोस्त से कहते हैं। दोस्ती का रिश्ता काफी गहरा माना जाता है लेकिन एक शख्स ने एक ऐसी घटना को अंजाम दिया कि रिश्ता दागदार हो गया।

जानकारी के मुताबिक एक शख्स ने अपने दोस्त का प्राइवेट पार्ट काट दिया। जब युवक को नींद आई तो उसके दोस्त ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। घटना ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले की है। आरोपी शख्स खून से लथपथ हालत में दोस्त को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। फिलहाल गंभीर रूप से घायल युवक की हालत को कटक के एससीबी अस्पताल रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, बालीपटना निवासी भागवत दास और उसका दोस्त अक्षय रविवार को छुट्टी मनाने के लिए पेंठा स्थित समुद्र किनारे पहुंचे। अक्षय ने भागवत को यहां चलने के लिए कहा था। दोनों ने समुद्र तट पर काफी समय बिताया. फिर खाना खाकर दोनों वहीं लेट गए। जैसे ही भागवत को नींद आई, वैसे ही अक्षय ने धारदार हथियार से उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। इससे भागवत गंभीर रूप से घायल हो गया.उसके शरीर से खूब बहने लगा।

भागवत ने जैसे-तैसे अपने परिजनों को इसकी सूचना दी। भागवत को फ़ौरन नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गय लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे कटक के एससीबी अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं, भागवत के अंकल ने आरोपी अक्षय के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश कर रही है।