पिटबुल चोरी करने आए युवकों पर कुत्ते ने किया हमला, कॉलेज के बाहर बांधकर भागे, लेने आए 6 दावेदार

पिटबुल चोरी करने आए युवकों पर कुत्ते ने किया हमला, कॉलेज के बाहर बांधकर भागे, लेने आए 6 दावेदार

September 28, 2022 Off By NN Express

मंगलवार को चोरी करके ला रहे पिटबुल डॉग के हमला करने पर दोनों लोगों ने मेरठ में सर छोटूराम इंजीनियरिंग कॉलेज पर सफाई कर रहे कर्मचारी से डंडा लेकर पिटबुल के सिर एवं नाक पर वार कर दिए। इससे पिटबुल बेहोश गया। गार्ड ने पूछताछ की तो दोनों लोग उसे कॉलेज गेट के सामने बांधकर फरार हो गए। इसके बाद छह लोग डॉग को लेने पहुंच गए।

सात घंटे पिटबुल ऑपरेशन गेट पर बंधे पिटबुल को देखने के लिए लोग पहुंचते रहे। कॉलेज ने नगर निगम एवं 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर फैंटम सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। निगम की टीम छह घंटे बाद पहुंची। मंगलवार को चोरी करके ला रहे पिटबुल डॉग को हमला करने के बाद चोर पिटबुल को सर छोटूराम इंजीनियरिंग कॉलेज के सामने बांधकर चले गए।

चार पुलिसकर्मी, छह दावेदार
पिटबुल के लिए मौके पर चौकी प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मी पहुंचे। कॉलेज के होमगार्ड पिटबुल की निगरानी करते रहे। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुए तो पिटबुल के दावेदार पहुंचते रहे। शाम चार बजे तक छह दावेदार पहुंचे। एनिमल केयर सोसाइटी के तीन पदाधिकारियों ने पिटबुल को उन्हें सौंपनी की मांग की। इस बीच शास्त्रत्त्ीनगर से चार लोगों ने पिटबुल पर अपना दावा ठोंक दिया। एक व्यक्ति किसी दूसरे पिटबुल की वीडियो दिखाकर अपना बताने लगा। पुलिस ने जांच की और उसे नकली मालिक माना। गंगानगर से पहुंचे एक व्यक्ति ने पिटबुल को अपना दिखाने के लिए आधा किलो मिठाई खिला दी। तीन बजे एनिमल केयर सोसाइटी और छह अन्य दावा करते रहे। पिटबुल दो लोगों से घुल-मिल गया और पूंछ हिलाने लगा। मामला फंसते देख चौकी प्रभारी नगर निगम को ही पिटबुल सौंपने पर अड़ गए।

फिर पहुंचा पिटबुल का मालिक फोटो और वीडियो दिखाए
शाम करीब चार बजे रजपुरा से सुबोध चौधरी पहुंचे। उन्होंने पिटबुल को अपना बताया। उन्हें देखते ही पिटबुल शोर मचाने लगा। सुबोध ने पुलिस को पिटबुल के साथ फोटो एवं वीडियो दिखाए। जांच के बाद पुलिस ने सुबोध को असली मालिक माना। पुलिस के अनुसार सुबोध ने बताया कि सुबह के वक्त पिटबुल घर से बाहर निकल गया था। कुछ लोग उसे उठाकर ले गए। फोटो वायरल होने पर वह यहां पहुंचे। इसके साथ ही पिटबुल ऑपरेशन खत्म हो गया।