Korba Crime News : चोरी के मोटरसायकल सहित  आरोपी गिरफ्तार

Korba Crime News : चोरी के मोटरसायकल सहित आरोपी गिरफ्तार

April 16, 2023 Off By NN Express

कोरबा,16 अप्रैल । पुलिस अधीक्षक कोरबा, यू उदय किरण के दिशानिर्देश में , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा एवं अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) कटघोरा ईश्वर त्रिवेदी के मार्ग़दर्शन पर थाना प्रभारी पाली राजीव श्रीवास्तव के नेतृत्व में बेहतर पुलिसिंग प्रभावशील बनाने के लिए एवम् अपराध पर अकुंश लगाने अपराधिक गतिविधियों पर रोकथाम हेतु कार्यवाही की जा रही है जो 15.04.2023 को मुखबिर की सूचना पर ग्राम रंगोले निवासी रवि किशन चौहान अपनी घर के बाड़ी में एक सोल्ड मोटरसायकल को छुपा कर रखा है, बेचने के फिराक में लोगों को संपर्क कर रहा है कि घटना स्थल पर जाकर तस्दीकी कार्यवाही पर्यान्त रवि किशन को पूछताछ करने पर आरोपी के कब्जे से एक सोल्ड होण्डा सीबी साईन महरून कलर इंजन नंबर JC65E-D446095 चेचिस नंबर का ME5JC651AG7296016 कीमती लगभग 40000 /- रूपये को गवाहों के समक्ष जप्त कर कब्जा पुलिस लिया गया।

अपराध सदर का घटित करना पाये जाने पर धारा 41 (1-4) / 379 भादवि0 के तहत थाना में मामला पंजीबद्ध कर आरोपी का न्यायिक रिमांड तैयार कर माननीय न्यायालय जेएमएफसी पाली में पेश करने पर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है।
उक्त प्रकरण में तस्दीकी एवं विवेचना कार्यवाही में थाना पाली पुलिस स्टाफ निरीक्षक राजीव श्रीवास्तव प्रआर. 319 ईश्वर सिंह राजपूत, प्रआर 387 रामू कुर्मी, आरक्षक गीतेश देवांगन, तेज प्रकाश अजय, आरक्षक शैलेन्द्र तंवर, आरक्षक विवेक तिर्की, आरक्षक चन्द्र प्रकाश रात्रे का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

आरोपी – रवि किशन चौहान पिता लाला चौहान, उम्र 23 साल, साकिन रंगोले, पाली, जिला कोरबा (छ.ग.