BIG BREAKING : प्रयागराज में धारा 144 लागू, CM ने न्यायिक जांच के दिए आदेश….

BIG BREAKING : प्रयागराज में धारा 144 लागू, CM ने न्यायिक जांच के दिए आदेश….

April 16, 2023 Off By NN Express

लखनऊ, 16 अप्रैल  अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद सरकार ने 17 पुलिसकर्मियों को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया है। वही दूसरी तरफ सीएम आवास में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। डीजीपी ने शहर भर में हाई अलर्ट जारी किया है। सभी पुलिसकर्मियों को शहरभर में रात भर गश्त के आदेश दिए है। लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज सहित पूरे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट जारी किया गया है। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ हाईलेवल मीटिंग शुरू हो गई है। उत्तर प्रदेश के डीजीपी और गृह सचिव अपने विशेष विमान से प्रयागराज जा रहे है।

अतीक अहमद को मेडिकल के लिए ले जा रही पुलिस की गाड़ी पर हमला हुआ है. पुलिस की गाड़ियों पर फायरिंग की गई है. इस हमले में अतीक और अशरफ की मौत हो गई है. मेडिकल कॉलेज के पास अतीक अहमद और अशरफ की हत्या की गई है. जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त दोनों को जांच के लिए ले जाया जा रहा था. दोनों के शवों को मेडकल कॉलेज के अंदर ले जाया गया है. मौके पर जय श्रीराम के नारे जरूर सुने गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अतीक अहमद को मेडिकल के लिए ले जा रही पुलिस के काफिले पर हमला हुआ है. अतीक और अशरफ को ले जा रही पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है. इस हमले में अतीक और अशरफ की मौत हो गई है. मेडिकल कॉलेज के पास अतीक अहमद और अशरफ की हत्या की गई है. जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त दोनों को जांच के लिए ले जाया जा रहा था. दोनों के शवों को मेडकल कॉलेज के अंदर ले जाया गया है. मौके पर जय श्रीराम के नारे जरूर सुने गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास ये हमला तब हुआ, जब पुलिस टीम अतीक और अहमद को लेकर जा रही थी. इसी दौरान तीन हमलावर अचानक बीच में पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने हमलावरों को मौके से दबोच लिया है. इस पूरे हमले को बकायदा मीडिया और पुलिस के सामने अंजाम दिया गया है. दोनों पर जब फायरिंग हुई, पूरी वारदात कैमरे में भी कैद हुई है. इस हमले में एक पुलिस कांस्टेबल भी घायल हुआ है, जिसका नाम मान सिंह है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.