Arvind Kejriwal on Delhi liquor scam: CBI और ED अधिकारियों पर केस करेंगे अरविंद केजरीवाल, दिल्ली आबकारी स्कैम मामले में कही ये बात

Arvind Kejriwal on Delhi liquor scam: CBI और ED अधिकारियों पर केस करेंगे अरविंद केजरीवाल, दिल्ली आबकारी स्कैम मामले में कही ये बात

April 15, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली,15 अप्रैल । Arvind Kejriwal on Delhi liquor scam: नेता अफसरों और उद्योगपतियों के खिलाफ झूठी गवाही देने और अदालतों में झूठे सबूत पेश करने का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी ने CBI और ED अधिकारियों पर केस करने की तैयार कर रही है।

शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह बात कही। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि हम झूठी गवाही देने और अदालतों में झूठे सबूत पेश करने के लिए सीबीआई और ईडी के अधिकारियों के खिलाफ उचित मामले दर्ज कराएंगे।

शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया पर आरोप है कि उन्होंने अपने 14 फोन तोड़ दिए। फिर ईडी कह रही है कि उसमें से 4 फोन उनके पास हैं और CBI कह रही है कि 1 फोन उनके पास है, अगर उन्होंने फोन तोड़े हैं तो उनके पास फोन कैसे आए। इन लोगों ने झूठ बोलकर केस बनाए और बोला कि शराब घोटाला हुआ है।

सिसोदिया का बचाव करते दिखे केजरीवाल

केजरीवाल ने शनिवार को अपनी प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का बचाव किया है। सिसोदिया का बचाव करेत हुए केजरीवाल ने कहा कि सिसोदिया को फंसाया जा रहा है। सिसोदिया पर लगे आरोपों को नकारते हुए केजरीवाल ने कहा कि ईडी और सीबीआई को आज तक एक भी सबूत नहीं मिले हैं।

बता दें कि दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में सीबीआई और ईडी दोनों ही एजेंसिंयां जांच कर रही हैं। इस मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री सिसोदिया जेल में हैं। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ‘आप’ नेता सतेंद्र जैन भी जेल में हैं।

शुक्रवार को सीबीआई ने केजरीवाल को भी नोटिस भेजा है। नोटिस में केजरीवाल से पूछताछ के लिए 16 अप्रैल को पेश होने को कहा गया है। इस पर जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा कि वो निश्चित तौर पर सीबीआई के सामने पेश होंगे। बता दें कि सीबीआई के नोटिस के बाद से ही आम आदमी पार्टी ईडी और सीबीआई को लेकर अक्रामक दिख रही है। अब केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि वो सीबीआई और ईडी के अधिकारियों के खिलाफ झूठी गवाही देने और कोर्ट में झूठे सबूत पेश करने के आरोप में केस दर्ज कराएंगे।