CG CRIME NEWS : अवैध गांजे की तस्करी करते 01 आरोपी गिरफ्तार

CG CRIME NEWS : अवैध गांजे की तस्करी करते 01 आरोपी गिरफ्तार

April 13, 2023 Off By NN Express

गौरेला पेंड्रा मरवाही,13 अप्रैल ।  जिले की पेंड्रा पुलिस ने एक गांजा तस्कर को पकड़ने में सफलता पाई है आरोपी से करीबन 30 किलो गांजा के साथ धरदबोचा गया है। जब्त गांजे की कीमत पुलिस ने करीब 1 लाख 47 हजार 700 रूपए आंका है। वहीं आरोपी के खिलाफ नारकोटिक एक्ट 20(B) के तहत कार्रवाई की है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बिलासपुर की ओर से एक व्यक्ति मोटर साइकिल होंडा शाइन सोल्ड में अवैध रूप से गांजा का परिवहन कर मध्यप्रदेश की ओर जा रहा है। सूचना पर से थाना प्रभारी के द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। पुलिस अधीक्षक योगेश पटेल के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्चना झा एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अशोक वाडेगांवकर के निर्देशन में थाना प्रभारी पेंड्रा को तत्काल टीम बनाकर कार्यवाही हेतु निर्देश दिए।

थाना पेंड्रा की टीम के द्वारा बसंतपुर तिराहा पर नाकाबंदी कर बिलासपुर की ओर से आ रहे मोटरसाइकिल होंडा शाइन सवार को रोककर चेक किया गया। जिसके कब्जे से 3 बैग में कुल 30 किलो मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी मोहम्मद रेहान के विरुद्ध थाना पेंड्रा में अपराध क्रमांक 118/23 धारा 20 B एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।