नौकरी देने का झांसा देकर युवती से किया सेक्स, फिर…

नौकरी देने का झांसा देकर युवती से किया सेक्स, फिर…

April 10, 2023 Off By NN Express

लखनऊ,10 अप्रैल । राजधानी लखनऊ में नौकरी दिलाने के झांसे देकर एक युवक ने युवती से दोस्ती की. इसके बाद जब युवती की शादी तय हुई तो दोस्त ने प्राइवेट फोटो वायरल कर दी. जिससे उसकी शादी टूट गई. पीड़िता ने अब मुकदमा दर्ज करा दिया है. लखनऊ में कैंट कोतवाली में युवती ने यौन शोषण करने वाले श्याम धानुक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

आरोपी ने युवती की आपत्तिजनक फोटो भी वायरल की थी. जिससे युवती की शादी टूट गई. कानपुर बर्रा निवासी युवती के अनुसार वर्ष 2001 में उसकी पहचान कैंट सदर निवासी श्याम धानुक से हुई. बातचीत के दौरान आरोपी ने सरकारी विभाग में ड्राइवर के तौर पर परिचय दिया. युवती भी नौकरी तलाश रही थी. इसलिए श्याम से मदद मांगी.

आरोपी ने सरकारी विभाग का फार्म भरवाने के बहाने से युवती को लखनऊ बुलाया. चारबाग रेलवे स्टेशन पहुंचने पर श्याम से मुलाकात हुई. स्टेशन से आरोपी युवती को अपने घर ले गया. जहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया. युवती के बेहोश होने पर आरोपी ने रेप किया. आपत्तिजनक हालत में फोटो खींच ली. जिन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए यौन शोषण करता रहा. कुछ वक्त पूर्व युवती का रिश्ता परिवार वालों ने दूसरी जगह तय कर दिया.

यह जानकारी मिलने पर आरोपी श्याम ने युवती की आपत्तिजनक फोटो मंगेतर को भेज दीं. इसके कारण युवती की शादी टूट गई. श्याम की हरकतों से परेशान युवती ने एडीसीपी पूर्वी सै. अली अब्बास से मुलाकात कर उन्हें घटना की जानकारी दी. जिनके निर्देश पर श्याम धानुक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़ित ने न्याय की गुहार लगाई है.