CG NEWS : 2 दिन से लापता MSC छात्रा की डेम में मिली लाश, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस…

CG NEWS : 2 दिन से लापता MSC छात्रा की डेम में मिली लाश, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस…

April 10, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर,10 अप्रैल । न्यायधानी से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। जहां दो दिन से लापता छात्रा की लाश मिली है। कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। छात्रा की लाश रविवार को रतनपुर थाना क्षेत्र के खूंटाघाट डेम में मिली है। बताया जा रहा है कि, छात्रा किराये का मकान लेकर पढ़ाई कर रही थी। 6 अप्रैल से वह लापता थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह करीब 9ः00 बजे खुटाघाट डैम पर एक लाश तैरते हुए दिखाई दी। दुकानदारों ने रतनपुर पुलिस को इसकी सूचना दी। जांच में पता चला कि, लाश 23 वर्षीय प्रीति भारद्वाज का है। वह जांजगीर जिले के अकलतरा की रहने वाली है। प्रीति यहां किराए का रूम लेकर एमएससी की पढ़ाई के साथ-साथ पीएससी की भी तैयारी करती थी।

6 अप्रैल से थी लापता

प्रीति बीते 6 अप्रैल से लापता थी। जिसकी गुमशुदगी उसके घर वालों ने यहां के कोतवाली थाने में दर्ज की थी। कोतवाली पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। मिली जानकारी के अनुसार प्रीति ने 6 अप्रैल को अपने भाई को तनाव में होने का मैसेज किया था। इसके बाद से उसका मोबाइल स्विच ऑफ था। इससे घबराए परिजनों ने बिलासपुर पहुंचकर प्रीति की तलाश शुरू की पर उसका कहीं पता नहीं चल रहा था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। पुलिस जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा।