बेमेतरा की घटना के विरोध में 10 को छत्तीसगढ़ बंद : विश्व हिन्दू परिषद

बेमेतरा की घटना के विरोध में 10 को छत्तीसगढ़ बंद : विश्व हिन्दू परिषद

April 9, 2023 Off By NN Express

रायपुर । प्रदेश के बेमेतरा जिला के साजा में शनिवार को युवक की हत्या के मामले ने सियासी रंग ले लिया है। विश्व हिन्दू परिषद ने सरकार से घटना की न्यायिक जांच की मांग करने के साथ सोमवार को छत्तीसगढ़ बंद का ऐलान किया है। साजा की घटना पर विश्व हिन्दू परिषद की ओर से प्रेस वार्ता ली गई। परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष संत चंद्रशेखर वर्मा ने कहा कि साजा की घटना के विरोध में किए जा रहे सोमवार को छत्तीसगढ़ बंद के लिए व्यापारियों और संगठनों से समर्थन मांगा है। सुबह 5 बजे से सभी लोग निकलेंगे। बंद को सफल बनाने के लिए सभी लोगों का आह्ववान किया गया है।  इसके बाद सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक चक्काजाम किया जाएगा। 

चंद्रशेखर वर्मा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि विजय नगरम में पत्थर बरसाए जाते हैं, डंडे बरसाए गए। चिरमिरी में भी ऐसी ही घटना हुई है। जहां प्रशासन को उचित कार्रवाई करनी चाहिए, वो करते नहीं हैं। कवर्धा में झंडे का अपमान करते हैं, महिला की चोटी काटते हैं।

राजनांदगांव में भी ऐसी ही हुआ है, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। चंद्रशेखर वर्मा ने कहा कि हिंदू समाज को गाली देकर वीडियो वायरल करना इनकी मानसिकता है। हिंदू समाज की मानसिकता के कारण ही देश सुरक्षित है. उत्तर प्रदेश अब जिहाद की घटनाएं नही हो रही हैं। एक नेतृत्व के बदलने से प्रदेश बदल जाता है और देश सुरक्षित हो जाता है। उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसे तत्वों को सरकार प्रोत्साहित कर रही है। हिंदू समाज को दबाने के लिए इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है।