कुत्तों के हमले से मासूम बच्ची की मौत

कुत्तों के हमले से मासूम बच्ची की मौत

April 8, 2023 Off By NN Express

कोरिया । कोरिया जिला मुख्यालय बैकुंठपुर के सरकारी शराब दुकान रोड पर शुक्रवार की सुबह लग लगभग 7 बजे एक साढे 5 वर्षीय बच्ची भूख लगने के कारण शराब दुकान के समीप स्थित ठेले से बिस्किट आदि लेने जा रही थी कि इसी दौरान वहीं पर कुत्तों की हिंसक के झुंड ने अबोध बच्ची पर हमला बोल दिया। हमले में आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्ची को मौके पर ही मार डाला। इस दौरान कुछ लोगों ने जैसे ही कुतो की क्रूरता को देखा तो मौके से लाठी और डंडा लेकर कुत्तों को भगाया।

किंतु इस दौरान बहुत देर हो चुकी थी तब तक बच्ची की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। लोगो की इसकी सूचना तत्काल कोतवाली को दी। जिस पर मौके पर पहुॅच पुलिस ने बच्ची को अस्पताल पहुॅचाया। सिटी कोतवाली प्रभारी अश्वनी सिंह ने बताया कि बच्ची के माता-पिता मजदूरी का कार्य करते हैं और वे सरगुजा जिले के सीतापुर के रहने वाले हैं। अपने मां-बाप के साथ बच्ची भी बैकुंठपुर आई हुई थी। इस दौरान सुबह जब उसे तेज भूख लगी तो बच्चे अपनी भूख मिटाने के लिए निकली थी।

उसे क्या पता था कि आज वो खुद किसी और का निवाला बनने जा रही हे इस दौरान उसके माता पिा का रो रो कर बुरा हाल है। बताया गया कि जब भी वह उठने की कोशिश करती, कुत्ते उस पर हमला कर उसे नीचे गिरा देते। जल्द ही, वे पूरी तरह से उस पर हावी हो गए और उसे काट लिया। लगभग 6 से 7 की तादात में कुत्ते दिखाई देते हैं और बड़े कुत्ते बच्चे को काटते रहते हैं और उसे एक कोने में खींच कर ले जाते हैं।

तस्वीरों से लग रहा है कि बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इस दिल दहला देने वाली घटना ने फिर से आवारा कुत्तों के खतरे को सामने ला दिया है, कई लोग बच्ची पर अधिकारियों से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।