Ex-Girlfriend से बकाया पैसा वापस मांगना पड़ा भारी, युवती ने नए प्रेमी से दिलवाई जान से मारने की धमकी….

Ex-Girlfriend से बकाया पैसा वापस मांगना पड़ा भारी, युवती ने नए प्रेमी से दिलवाई जान से मारने की धमकी….

April 7, 2023 Off By NN Express

मुजफ्फरपुर, ,07 अप्रैल । बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका से उधार दिए गए रुपये मांगे तो लड़की ने उसे एक युवक से जान की मारने की धमकी दिलवाई। पीड़ित युवक ने डायल 112 पर इसकी शिकायत कर सुरक्षा की गुहार लगाई।

मामला मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र का है। एक युवक ने डायल 112 पर शिकायत की कि एक युवक उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। युवक काफी डर गया। इसके बाद 112 की टीम मौके पर पहुंची। जांच के बाद पुलिस युवक और एक युवती को लेकर थाने पहुंची। जिसके बाद मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

कांटी इलाके का रहने वाला युवक वर्तमान में सदर थाना अंतर्गत एक मुहल्ले में किराये के मकान में रहता है। उसने पुलिस से शिकायत की कि उसे एक युवक जान से मारने की धमकी दे रहा है। जांच में पता चला कि धमकी के पीछे एक युवती का हाथ है। पूछताछ में पता चला कि जिस युवक ने युवती के विरुद्ध शिकायत की है, वे दोनों पहले प्रेमी-प्रेमिका था। दोनों में रिश्ता था तो एक-दूसरे पर पैसे भी खूब खर्च किए। रिश्ते के दौरान ही युवक ने प्रेमिका को कर्ज के तौर पर 30 हजार रुपये दिए थे। इसमें से युवती ने 20 हजार रुपये लौटा दिए।

अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। ऐसे में युवक ने लड़की से अपने बचे हुए दस हजार रुपये मांगे। जिसके बाद युवती ने अपने नये ब्वॉयफ्रेंड से युवक को जान से मारने की धमकी दिलाई। पुलिस ने जांच की तो मामला सामने आया।

पुलिस ने पूछताछ करने और रुपये लौटाने की बात कहने पर दोनों से पीआर बांड भरवाया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक-युवती को छोड़ दिया। पुलिस पूछताछ में पता लगा कि पीड़ित युवक इससे पहले एक बार इन सब चक्करों में आत्हत्या का प्रयास भी कर चुका है।