Mahasmund Crime : 11 लाख की लूटपाट करने वाले महिला और नाबालिग सहित 6 गिरफ्तार

Mahasmund Crime : 11 लाख की लूटपाट करने वाले महिला और नाबालिग सहित 6 गिरफ्तार

April 7, 2023 Off By NN Express

महासमुंद, 07 अप्रैल जिले लाखों की लूट करने का मामल सामने आया है 353 नेशनल हाइवे के साराडीह मोड़ पर 2 अप्रैल को 9 बजे रात्रि में परफेक्ट हर्बल आयल के मैनेजर संजय तिवारी से 10 लाख 80 हजार के लूट के मामले में सिटी कोतवाली पुलिस और साइबर सेल की टीम ने 3 पुरूष, एक महिला और एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से रकम 9 लाख 50 हजार 500 रुपये जब्त कर मामले का खुलासा किया है।

इस मामले का खुलासा करते हुए अतरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश राव गिरेपुंजे ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की लूट की घटना को अंजाम देने से पहले इस घटना का मास्टर माइंड अजय बांदे परफेक्ट हर्बल आयल मिल बिरकोनी में काम करता था। उसे पता था को कंपनी का मैनेजर रोज रात्रि में कम्पनी की राशि बैग में भरकर अपने घर ले जाया करता है। रुपए की लालच में अजय बांदे ने अपने तीन अन्य साथी बलजीत उर्फ बॉबी, सलीम कुर्रे और एक नाबालिक दोस्त मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट की रकम को आपस में बाट लिया। घटना को अंजाम देकर दूसरे दिन बॉबी अपने एक दोस्त सलीम कुर्रे के साथ बिलासपुर अपनी मौसी नीतू उर्फ नेहा बंजारे के घर लूट की रकम लेकर पहुंच गए।

बरामद मोबाईल और रूपये-

जानकारी के मुताबिक बॉबी की मौसी नीतू बंजारे ने लूट की कुछ रकम अपने पास रख कर बॉबी और सलीम को अपने पास छुपा कर रख लिया था। सिटी कोतवाली पुलिस ने नीति उर्फ नेहा बंजारे को आरोपियों का साथ देने और लूट की रकम अपने पास रखने के मामले में गिरफ्तार कर लिया हैं। गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने 9 लाख 50 हजार रुपए बरामद कर लिया है। बाकी की रकम आरोपियों ने घूमने फिरने और मोबाइल सहित अन्य सामान खरीदने में खर्च कर दिए हैं। सिटी कोतवाली पुलिस ने लूट की रकम से खरीदे समान भी आरोपियों से बरामद कर लिया है।