Golla Birthday Gifts: भारती के बेटे को जन्मदिन पर मिले महंगे तोहफे,लग्जरी गाड़ी समेत मिले ये गिफ्ट्स….

Golla Birthday Gifts: भारती के बेटे को जन्मदिन पर मिले महंगे तोहफे,लग्जरी गाड़ी समेत मिले ये गिफ्ट्स….

April 6, 2023 Off By NN Express

Golla Birthday Gifts: कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने 3 अप्रैल को अपने बेटे गोला का पहला जन्मदिन मनाया था। इस कपल ने मुंबई में एक पार्टी रखी थी, जिसमे टीवी स्टार और उनके बच्चे शामिल हुए थे। इस दौरान शहनाज गिल भी नजर आई थी। सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए थे। वहीं जन्मदिन के दो दिन बाद भारती ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह लक्ष्य के पहले बर्थडे गिफ्ट्स खोलते हुए नजर आ रही है।

भारती ने अपने बेटे के साथ सभी गिफ्ट खोले और सभी को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। इस दौरान भारती सिंह सभी गिफ्ट खोलती हैं और बताती हैं कि उन्हें गिफ्ट कितना पसंद आया। भारती पहला गिफ्ट दिखाती हैं जो एक लाल रंग की कार है, एक डोरेमोन सॉफ्ट टॉय।

भारती ने बाद में खुलासा किया कि उन्हें उम्मीद है कि सभी को रिटर्न गिफ्ट पसंद आएंगे जो लक्ष्य के हिसाब से थे। भारती ने कहा, ‘कल इवेंट में मैंने कहा था कि अब मैं उनका अगला जन्मदिन उनके 5 साल के होने पर मनाऊंगी, लेकिन गिफ्ट को देखने के बाद मैंने अपना इरादा बदल दिया है। हमें बहुत सारा कैश भी मिला और मुन्ना ने हमें एक बहुत ही प्यारी सोने की चेन गिफ्ट की और दूसरों ने इतने अच्छे गिफ्ट दिए कि हम खुद को धन्य महसूस करते हैं।

हाल ही में भारती ने करीना कपूर के फेमस टॉक शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ में पहुंची, जहां उन्होंने दोबारा मां बनने की इच्छा जाहिर की है। भारती ने इस चैट शो का प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमे वह कहती है‘मैं दोबारा मां बनना चाहती हूं। मैं लाइफ के इस फेज को काफी एंजॉय कर रही हूं। मुझे सच में काफी मजा आ रहा है। मैं अपने बेटे के साथ खूब खेलती हूं और उसके साथ काफी मस्ती भी करती हूं।