Rashmika Mandanna Birthday: छोटी-सी उम्र में करोड़ों की मालकिन हैं रश्मिका, जानें ‘श्रीवल्ली’ की नेट वर्थ…..

Rashmika Mandanna Birthday: छोटी-सी उम्र में करोड़ों की मालकिन हैं रश्मिका, जानें ‘श्रीवल्ली’ की नेट वर्थ…..

April 5, 2023 Off By NN Express

Puspa 2 Actress Rashmika Mandanna Birthday: अल्लू अर्जुन संग पुष्पा: द राइज में नजर आईं रश्मिका मंदाना पैन इंडिया स्टार हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सेंसेशन रश्मिका बुधवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

5 अप्रैल 1996 में जन्मी रश्मिका मंदाना छोटी-सी उम्र में एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। यहां तक कि संपत्ति के मामले में भी एक्ट्रेस करोड़ों की मालकिन हैं। रश्मिका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2016 में आई फिल्म क्रिक पार्टी से की थी, जो कन्नड़ की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म साबित हुई थी यानी रश्मिका के करियर का आगाज ही शानदार रहा।

पुष्पाछ द राइज में श्रीवल्ली बन रश्मिका मंदाना अब देश के कोने-कोने से प्यार पा रही हैं। इतना ही नहीं नेशनल क्रश का टाइटल भी रश्मिका के खाते में है। आइए जानते हैं प्रॉपर्टी के मामले में एक्ट्रेस अब तक अपनी मेहनत से कितनी संपत्ति खड़ी कर चुकी हैं।

रश्मिका मंदाना उन एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं, जो पूरे साल अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी रहती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस की सलाना इनकम भी तगड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मिका एक फिल्म के लिए 4 करोड़ के करीब फीस वसूल करती हैं। एक्ट्रेस साल भर में 8 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेती हैं। फिल्मों के अलावा रश्मिका कई सारे एंडोर्समेंट और ब्रांड प्रमोशन भी करती हैं।

रश्मिका मंदाना की नेट वर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री लगभग 65 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं। एक्ट्रेस जितना कमाती हैं, उसका कुछ धर्म-कर्म के कामों में भी लगाती हैं। रश्मिका अपनी कमाई का कुछ हिस्सा चैरिटी में देना पसंद करती हैं।