Mahasmund Crime : शातिर गाड़ी चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, आरोपी से सूमो वाहन जब्त…

Mahasmund Crime : शातिर गाड़ी चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, आरोपी से सूमो वाहन जब्त…

April 5, 2023 Off By NN Express

महासमुंद, 05 अप्रैल । जिले के विकासखंड बसना से वाहन चोरी खबर आ रही है जहां पुलिस ने वाहन को पकड़ने में सफलता मिली है। पुलिस की टीम ने 3 माह पूर्व टाटा सूमो वाहन की चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही किया था इसी तारतम्य में उड़ीसा से चोरी हुए टाटा सूमो वाहन को बरामद करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। बसना क्षेत्र के ग्राम तोषगांव का मामला।

हम आपको बता दें कि इस मामले में बसना थाना क्षेत्र के ग्राम तोषगांव का है। जहां 13 जनवरी को प्रार्थी ने बसना थाना पुलिस को जानकारी दी था कि अज्ञात चोर ने 13 जनवरी की रात्रि घर के सामने से वाहन टाटा सूमो चोरी होने की जानकारी दी थी। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना बसना में धारा 379 कायम कर मामले को विवेचना में लिया गया था। ठीक तीन माह बाद बसना पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम परसकोल का सम्पत भोई पिता करूणा, सुखरू सतनामी साकिन निलजीपथरा उडिसा के साथ ग्राम तोषगांव में चोरी की वाहन को देखा गया है।

संदेश के आधार पर आरोपी को पुलिस थाना लाकर पूछताछ की गई, तो आरोपी ने सुमो वाहन चोरी करना स्वीकार कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर चोरी किए गए वाहन को ग्राम निलजीपथरा उडिसा से बरामद कर जब्त किया गया है। मामले में साथी आरोपी सम्पत भोई उम्र 25 साल निवासी परसकोल थाना बसना निवासी को गिरफ्तार कर मामले को विवेचना में लिया गया।