बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

September 27, 2022 Off By NN Express

दक्षिण 24 परगना, 27 सितंबर । मंगलवार को दो भाइयों के बीच हुई मारपीट में एक की मौत हो गयी। घटना दक्षिण 24 परगना के पुजाली नगर पालिका क्षेत्र के रघुनाथपुर इलाक़े की है। आरोपित को पुजाली थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतक का नाम विश्वजीत मंडल है।

पुलिस और स्थानीय सूत्रों के मुताबिक अभिजीत मंडल और विश्वजीत मंडल दो भाई हैं। वे पुजाली नगर पालिका के नौ नम्बर वार्ड के रघुनाथपुर के रहने वाले हैं। ये दोनों भाई अपनी मां के साथ अपने ही घर में रहते थे। दोनों के बीच मंगलवार सुबह करीब आठ बजे किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। बात यहां तक पहुंच गई कि बड़े भाई अभिजीत ने विश्वजीत के सिर पर धारदार हथियार से वार कर दिया। विश्वजीत रक्तरंजित हालत में जमीन पर गिर पड़ा।

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुजाली थाने को दी। सूचना पाकर पुजाली थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। विश्वजीत मंडल को गंभीर हालत में खरीबेड़िया के ब्यंजनहेरिया ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। आरोपित अभिजीत मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।