BIG BREAKING NEWS : शराबप्रेमियों की अब बल्ले बल्ले, यहाँ खुलेआम टेंट में बेची जा रही शराब….

BIG BREAKING NEWS : शराबप्रेमियों की अब बल्ले बल्ले, यहाँ खुलेआम टेंट में बेची जा रही शराब….

April 4, 2023 Off By NN Express

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल bhopal  में इन दिनों शराब खरीदने वालों के लिए खास व्यवस्था की गई है। भले ही एक अप्रैल से प्रदेश में नई शराब नीति लागू कर दी गई हो, लेकिन उसके बावजूद जिन शराब ठेकेदारों को पुरानी दुकानें नहीं मिली है, उन्होंने पीनेवालों को कोई दिक्क्त न हो इसका ख्याल रखते हुए टेंट लगाकर शराब दुकाने शुरू कर दी है।

इन इलाकों में शराब बनी मुसीबत

शहर के कई इलाकों में ऐसे नजारे दिखाई दे रहे है जो आम जनता को हैरान कर रहे है। यहां के कोलार, शहपुरा, करौंद इलाको में पुरानी दुकानें न मिलने से शराब ठेकेदारों ने सड़क किनारे टेंट तानकर शराब बेचना शुरू कर दिया है। हैरानी की बात यह है कि आबकारी विभाग इस तमाशे की जानकारी होने के बावजूद आंखे मूंदकर बैठा हुआ है, जबकि टेंट में बिक रही शराब दूसरों के लिए मुसीबत का सबब बन गई है।

चिकिन और अंडे की दुकानें भी खोली गई

कोलार के नयापुरा में टेंट में चल रही शराब दूकान के साथ ही चिकिन और अंडे की दुकानें भी खुल गई है, यह मेन रोड से 50 फीट दूर भी नहीं है। इस दुकान के पास ही खाने-पीने की दुकानें हैं, जो अहाते में बदल गई है। इनमें ही शराबी बैठकर शराब पी रहे हैं। पहले जहां ये दुकान थी, वही पर अहाता भी था, जो बंद कर दिया गया। इस कारण अब लोग दुकान के पास ही खुले और होटल-रेस्टोरेंट में बैठकर शराब पी रहे हैं।