Salman Khan के साथ ‘लुंगी उठाकर’ नाचे राम चरण, किसी का भाई किसी की जान का नया गाना येंतम्मा रिलीज

Salman Khan के साथ ‘लुंगी उठाकर’ नाचे राम चरण, किसी का भाई किसी की जान का नया गाना येंतम्मा रिलीज

April 4, 2023 Off By NN Express

Salman Khan Ram Charan Dance Video : सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का नया गाना येंतम्मा रिलीज़ हो गया है. गाना एनर्जी से भरपूर है और इसमें सलमान खान लुंगी में अन्य सितारों के साथ जमकर डांस करते नज़र आ रहे हैं. इस गाने में फैंस के लिए सरप्राइज़ के तौर पर मेकर्स ने आरआरआर फेम स्टार राम चरण का कैमियो भी रखा है. राम चरण की एंट्री के बाद गाने का लेवल और भी हाई होता नज़र आया है. राम चरण स्टेज पर चढ़कर सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश के साथ जमकर लुंगी उठाकर डांस करते नज़र आ रहे हैं. सलमान और राम चरण को साथ देखना इन दोनों सितारों के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

सलमान के गाने में साउथ का टच

इस गाने में साउथ का टच देने की पूरी कोशिश की गई है. सलमान खान गाने में पीले रंग की शर्ट और सफेद रंग की लुंगी में नाचते गाते दिख रहे हैं. गाने में रैपर रफ्तार ने रैप किया है. गाना विशाल ददलानी और पायल ने गाया है. इसमें तेलुगू भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है. सैकड़ों बैकग्राउंड डांसर के साथ फिल्माए गए इस गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं.

ईद पर रिलीज़ हो रही है फिल्म

सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान इसी महीने ईद के मौके पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. इसमें पलक तिवारी, शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ निगम, मालविका शर्मा, राघव जुयाल जैसे एक्टर्स भी नज़र आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर और कई गाने पहले ही रिलीज़ कर दिए गए हैं. फैंस अब इसकी रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं. 21 अप्रैल को फिल्म बड़े परदे पर दस्तक देगी.