दिल दहला देने वाला मामला: ससुराल जाने के लिए मेहंदी लगाकर सोई थी बेटी, पिता ने उतारा मौत के घाट….

दिल दहला देने वाला मामला: ससुराल जाने के लिए मेहंदी लगाकर सोई थी बेटी, पिता ने उतारा मौत के घाट….

April 4, 2023 Off By NN Express

नागौर, 04 अप्रैल I राजस्थान में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया. मिली जानकारी के मुताबिक जिले में के परबतसर थाना इलाके के दिलढाणी गांव में सोमवार देर रात 2 बजे पिता ने अपने नींद में सो रहे पूरे परिवार पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया जिसके बाद उसकी 2 बेटियों को मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कुल्हाड़ी के हमले में शख्स की पत्नी और दोहिता गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि हमलावर मानसिक रूप से काफी समय से बीमार चल रहा था जिसके बाद सोमवार को उसने ने सोते हुए पूरे परिवार पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

वहीं हमले के बाद इलाके में चारों तरफ चीत्कार मच गई और कुछ ही देर में हमलावर के पड़ोसी मौके पर इकट्ठा हो गए. जानकारी मिली है कि हमले के बाद गांव में दो बेटियों की मौत होने से हर किसी की आंखें नम हो गई है. पुलिस का कहना है कि पिता के हमले से 26 वर्षीय मीरा और 22 वर्षीय रेखा की सिर पर कुल्हाड़ी से चोट लगने से मौत हो गई है. वहीं पता चला है कि मृतक छोटी बेटी को मंगलवार को ससुराल जाना था जिसके लिए वह रात में अपने हाथों में मेहंदी लगाकर सोई थी.

पत्नी और दोहिता हमले से घायल

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर परबतसर थानाधिकारी अपने पूरे जाब्ते के साथ पहुंचे. पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी मनाराम (57) मानसिक रूप से बीमार चल रहा है जिसने सोमवार देर रात अपनी 50 वर्षीय पत्नी केसर और 7 वर्षीय दोहिते प्रिंस के अलावा दो बेटियों पर कुल्हाड़ी से वार किया जिसके बाद दोनों बेटियों की मौत हो गई. वहीं बाकी अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अजमेर रेफर किया गया है.

दरअसल मृतका छोटी बेटी रेखा की बड़ू में हाल में शादी हुई थी जिसके बाद मंगलवार सुबह उसे ससुराल के लिए रवाना होना था. वहीं छोटी बहन की विदाई के लिए मनाराम की बड़ी बेटी मीरा भी अपने 7 साल के बेटे के साथ पीहर आई हुई थी जहां सभी के सोने के दौरान रात करीब 2 बजे मनाराम ने घर में रखी कुल्हाड़ी से हमला किया.

आरोपी मानसिक रूप से बीमार

वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी के हमले के बाद घर में चारों तरफ चीख-पुकार मच गई और घर में हर तरफ खून बिखरा हुआ था. वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तुरंत आरोपी को हिरासत में ले लिया. फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों की जांच कर रही है. इधर अभी तक की गई जांच के बाद पुलिस ने बताया कि 10 साल पहले आरोपी मनाराम का एक एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद वह काफी समय से मानिसक रूप से बीमार चल रहा था. वहीं आरोपी के पड़ोसियों का कहना कि वह काफी समय से बदला हुआ व्यवहार कर रहा था.