CRIME NEWS : बेटे ने बाप की नाक में घुसा दिया त्रिशूल, हुई मौके पर मौत…. आरोपी गिरफ्तार

CRIME NEWS : बेटे ने बाप की नाक में घुसा दिया त्रिशूल, हुई मौके पर मौत…. आरोपी गिरफ्तार

April 3, 2023 Off By NN Express

राजनांदगाव,03 अप्रैल  डोंगरगढ़ देखते ही देखते अपराध का गढ़ बनाते जा रही है पिछले एक वर्ष से लगातार क्षेत्र में मारपीट, मर्डर, हत्या, लूटपाट, बल्तकार की घटना में बढ़ोतरी हुई है हालांकि एक दो मामले को छोड़कर सभी मामलों में आरोपी को पकड़ने में डोंगरगढ़ पुलिस को सफलता मिली है आज फिर एक दर्दनाक घटना हुई अपने ही पिता को पुत्र ने मौत के घाट उतार दिया क्या है पूरा मामला आइए जानते है।

डोंगरगढ़ विकाशखण्ड के ग्राम हीरापुर के निवासी दुखु वर्मा उम्र -63 वर्ष जब पास के शीतला माता मंदिर जा रहा था तभी उसका छोटा पुत्र खेमलाल वर्मा उम्र -35 वर्ष, ने मन्दिर में लगे त्रिशूल(बाना)को लेकर पिता पर हमला करते हुए पिता के नाक में त्रिशूल की नोक से वार कर दिया वार के तुरंत बाद घटना स्थल में पिता ने दम तोड़ दिया।

बता दें कि आरोपी पुत्र महराष्ट्र के नासिक में मिस्त्री का काम करता है, लगभग दस वर्षों से वही रहता था अभी मात्र तीन दिन पहले ही ग्रह ग्राम हीरापुर आया था । म्रतक के साथ पुत्र का कुछ बातों को लेकर बहस हुआ बहस कुछ ज्यादा बढ़ने लगा तो आरोपी रात को घर से उठकर भागकर शीतला मंदिर के अंदर घुस गया था, जिसे समझाने और शीतला का गेट को ताला लगाने उसके पिता दुखू राम वर्मा पीछे पीछे गए, उसी समय मंदिर का बाना (त्रिशूल) निकालकर आरोपी खेमलाल वर्मा ने अपने पिता के ऊपर बाना से हमला कर दिया। उसने बाना सीधा दुखू राम के नाक में घुंसा दिया, जिससे दुखू राम की मुत्यू हो गई।

उस समय गांव के बहुत लोग वहां उपस्थित थे, आरोपी खेमलाल वर्मा गांव वालों से गाली गलौज कर रहा था, सभी को मारने के लिए दौड़ा रहा था, जिसे देखकर पुलिस को इसकी सुचना दी गई, फिर आरोपी ने पुलिस 112 वालों को भी मारने के लिए दौड़ाया और उसी बाना से 112 गाड़ी के सामने कांच को तोड़ दिया। यह सब देखकर टीआई डोंगरगढ़ पुरे टीम के साथ हीरापुर पहुंचे और मोर्चा संभालकर शीतला मंदिर के अंदर होने के कारण एक घंटे की मशक्कत करने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।