IPL 2023: Mumbai Indians को लगा 17.50 करोड़ रुपए का चुना, इस खिलाड़ी ने पहले मैच में ही डुबोई टीम की लुटिया

IPL 2023: Mumbai Indians को लगा 17.50 करोड़ रुपए का चुना, इस खिलाड़ी ने पहले मैच में ही डुबोई टीम की लुटिया

April 3, 2023 Off By NN Express

Cameron Green Flop Show MI vs RCB, IPL 2023। आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस के लिए पिछला सीजन काफी निराशाजनक रहा था। पिछले साल टीम ने सबसे निचले पायदान पर अपना सफर खत्म किया था, तो वहीं आईपीएल 2023 में अपने पहले मैच में भी मुंबई इंडियंस की हाल का सिलसिला बरकरार रहा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस को 8 विकेट के बड़े अंतर से हराया। इस मैच में मिली हार के बाद ही मुंबई इंडियंस ने 11 सालों से ओपनिंग मैच में हार के अपने शर्मनाक रिकॉर्ड को जारी रखा। बता दें कि मुंबई इंडियंस की हार के बाद टीम के एक ऑलराउंडर खिलाड़ी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुआ, ऐसा इसलिए क्योंकि ऑक्शन में मुंबई टीम ने उस खिलाड़ी पर 17.50 करोड़ रुपए में खरीदा था, लेकिन वह अपन पहले मैच में ही फ्लॉप रहा और मुंबई टीम को हार झेलनी पड़ी।

दरअसल, आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस को अपने ओपनिंग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB vs MI) के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव से लेकर कैमरन ग्रीन (Cameron Green) तक हर कोई फ्लॉप रहा।

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मात्र 1 रन बनाकर कैच आउट हुए। इसके बाद ईशान किशन भी 10 रन बनाकर सस्ते में विकेट गंवा बैठे। तीसरे नंबर पर उतरे ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को देख हर किसी को उम्मीद थी कि वो मुंबई इंडियंस की पारी को संभालने का काम करते हुए नजर आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कैमरन ने सभी की उम्मीदों पर पानी फेरा और महज 4 गेंदों में 5 रन बनाकर वो पवेलियन लौट गए। उन्हें रीस टो्ले ने बोल्ड आउट किया।

बता दें कि आईपीएल 2023 ऑक्शन में कैमरन ग्रीन (Cameron Green) को मुंबई इंडियंस ने इस सीजन की दूसरी सबसे ऊंची बोली लगाई थी। कैमरन को 17.50 करोड़ रुपए में मुंबई इंडियंस ने अपने साथ जोड़ा था, लेकिन पहले मैच में ही उन्होंने मुंबई इंडियंस की लुटिया डुबो दी। उन्होंने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजों में भी फ्लॉप प्रदर्शन दिखाया। कैमरन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए 2 ओवरों में 30 रन लुटाए। इस दौरान भले ही उन्हें एक विकेट मिला हो, लेकिन उन्होंने 15.00 की इकोनॉमी रेट से गेंदबाजी कर उन्होंने मुंबई इंडियंस टीम को मुश्किल में डाल दिया।