Crime News : Police के हत्थे चढ़ा शातिर चोर

Crime News : Police के हत्थे चढ़ा शातिर चोर

April 3, 2023 Off By NN Express

जम्मू,03 अप्रैल I रेहड़ी पुलिस ने शहर में हुई चोरी की कईं वारदात को हल करते हुए एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। वह अब तक जम्मू के अलावा पंजाब और कईं अन्य राज्यों में चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है। जम्मू के विभिन्न थानों में उसके खिलाफ 15 से अधिक मामले दर्ज हैं। आरोपित सुखविंदर सिंह उर्फ शिबू मूल रूप से पंजाब के अमृतसर का रहने वाला है। वह इन दिनों जम्मू के नरवाल छन्नी में रह रहा है।

पुलिस ने उससे लाखों रुपये की नकदी बरामद की है। एसएसपी जम्मू चंदन कोहली ने बताया कि शहर में हाल ही में हुई चोरी की कईं वारदात के बाद पुलिस ने गश्त को बढ़ा दिया था। इस दौरान रेहड़ी पुलिस ने इलाके में घूम रहे एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा, जो किसी के घर की दीवार को फांद रहा था। उसे पकड़कर जब गहनता से पूछताछ की गई तो पता चला यह तो वह शातिर चोर सुखविंदर सिंह है।

वरिष्ठ अधिकारियों की पूछताछ में सुखविंदर सिंह ने बताया कि उसने फरवरी में जानीपुर के एक घर में डेढ़ लाख रुपये की चोरी की थी। इसके अलावा तालाब तिल्लो में भी उसने एक घर में 40 हजार रुपये की चोरी की थी। सुखविंदर के विरुद्ध जम्मू के अलावा पंजाब के कई पुलिस थानों में चोरी के मामले दर्ज हैं। सुखविंदर की गिरफ्तारी को पुलिस अपनी बड़ी कामयाबी मान रही है।

पुलिस का मानना है कि उससे पूछताछ के दौरान चोरी के कईं और मामले हल होने की उम्मीद है। हेरोइन के साथ स्कूटी सवार गिरफ्तार नगरोटा पुलिस ने सिद्धड़ा नाके पर एक युवक को हेरोइन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपित से पुलिस ने पांच ग्राम हेरोइन और तीन हजार रुपये की नकदी बरामद की है। उसकी पहचान मोहम्मद अकरम निवासी सुभाष नगर, रिहाड़ी मोहल्ला, जम्मू के रूप में हुई है। इस संबंध में नगरोटा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।