Raipur News : पुरानी रंजिश को लेकर किया जानलेवा हमला, पिता की मौत, बेटा घायल….

Raipur News : पुरानी रंजिश को लेकर किया जानलेवा हमला, पिता की मौत, बेटा घायल….

April 1, 2023 Off By NN Express

रायपुर,01 अप्रैल  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के तिल्दा नेवरा थाना इलाके में घर में घुसकर बाप-बेटे पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। इस हमले में पिता की मौत हो गई है, वहीं बेटा घायल है। मृतक कुंदरू गांव निवासी जितेन्द्र पाल है और उसके घायल बेटे का नाम आयुश पाल है। वहीं सूचना पर तिल्दा थाना पुलिस समेत साइबर और एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंची है। दोनों को अस्पताल ले जाया गया है, जहां घायल बेटे का इलाज किया जा रहा है।

वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से सभी आरोपित फरार हो गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार जलसो गांव निवासी आशु उइके उसके चाचा ईशु उइके ने अपने 6-7 साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों  ने चाकू से गोदकर जितेन्द्र पाल की हत्या की। इलाके में रंगदारी का वर्चस्व की पुरानी रंजिश के चलते आरोपी आशु उइके ने साथियों के साथ मिलकर घर में घुसकर हत्या की।

और आरोपी मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी सुदर्शन ध्रुव ने बताया कि पिता और बेटे पर चाकू से हमला किया गया है, जिसमें पिता की मौत हो गई है। बेटा घायल है। आरोपी अभी फरार है। मामले की जांच की जा रही है। क्राइम ब्रांच की टीम भी आरोपितों की तलाश में जुट गई है।प्राथमिक जानकारी के अनुसार पुराने विवाद को लेकर के हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।