विवादों के बीच भारत लौटी Priyanka Chopra, पहली बार बेटी Malti भी आईं नानी के घर….

विवादों के बीच भारत लौटी Priyanka Chopra, पहली बार बेटी Malti भी आईं नानी के घर….

March 31, 2023 Off By NN Express

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस Priyanka Chopra अब हॉलीवुड की फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का दम दिखा रही हैं. एक्ट्रेस शादी के बाद ज्यादा समय विदेश में ही रहती हैं. प्रियंका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी पूरा वक्त देती हैं. बेटी मालती के साथ भी एक्ट्रेस ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजारने की कोशिश करती हैं. प्रियंका अपने देश की मिट्टी से जुड़ी हुई हैं. वह यहां आना कभी नहीं भूलती हैं. इसी बीच एक बार फिर से देसी गर्ल भारत आई हैं.

लेकिन इस बार उनका भारत आना इसलिए भी चर्चा में हैं, क्योंकि पहली बार एक्ट्रेस अपनी बेटी मालती को भी साथ लेकर आई हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक जोनस अपनी बेटी मालती के साथ कैप्चर किए गए. पहली बार प्रियंका ने मालती के साथ पैपराजी के सामने तस्वीरें भी क्लिक करवाई और मालती से हैलो भी करवाया. पीसी की फैमली का ये वीडियो हर किसी का अटेंशन ग्रेब कर रहा है.

https://www.instagram.com/reel/Cqcok7TDqGa/?utm_source=ig_web_copy_link

इस दौरान प्रियंका पिंक कलर के आउटफिट में दिखीं. वहीं निक जोनस भी कैजुअल लुक में नजर आए. इस वीडियो पर हर सोशल मीडिया यूजर्स अपना बेशुमार प्यार बरसा रहा है. यूजर्स कमेंट के जरिए मालती का इंडिया में वेलकम कर रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स कमेंट के जरिए लिख रहे हैं कि वह प्रियंका चोपड़ा को भारत की फिल्मों में मिस कर रहे हैं. उन्हें बॉलीवुड में काम करना चाहिए.

बता दें, बीते दिनों बिना किसी का नाम लिए प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि कैसे उन्हें एक बॉलीवुड के बड़े ग्रुप ने फिल्मों से दूर रखने की कोशिश की थी. साथ ही एक एक्टर के रिश्ते को बचाने के लिए एक फिल्ममेकर ने उन्हें फिल्में ऑफर करना बंद कर दी थीं. प्रियंका के इस खुलासे पर कंगना ने भी खुलकर करण जौहर का नाम लिया था.