Crime News : थाना प्रभारी ने धमकी देकर महिला से किया दुष्कर्म….

Crime News : थाना प्रभारी ने धमकी देकर महिला से किया दुष्कर्म….

March 30, 2023 Off By NN Express

नूंह, 30 मार्च  दूसरे को न्याय दिलाने की जिम्मेदारी निभाने वाले थाना प्रभारी पर ही एक महिला की शिकायत पर महिला थाने में दुष्कर्म करने के आरोप के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोप नूंह के सिटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बिजेंद्र सिंह पर लगा है। पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला के निर्देश पर दर्ज हुई एफआईआर की भनक मिलते ही इंस्पेक्टर फरार हो गया।

महिला थाने की टीम आरोपित की कर रही तलाश 

महिला थाने की पुलिस टीम उसकी तलाश कर रही है। पीड़ित महिला ने पुलिस को दी गई  शिकायत  में बताया कि गांव में एक ग्रुप बना एक फाइनेंस कंपनी के साथ रकम का लेनदेन चल रहा था। गांव की महिलाएं माह में दो से पांच हजार की रकम जमा करती थी। कंपनी अगले माह दस प्रतिशत ब्याज के साथ वापस करती थी। चार माह पहले कंपनी से जुड़े कर्मचारियों ने रकम देना बंद कर दिया।

महिला ने जब संपर्क किया तो सभी के मोबाइल भी बंद मिले। कई महिलाओं की दो लाख तक की रकम लेकर कंपनी संचालक चंपत हो गए। पीड़ित महिला ने सिटी थाने में शिकायत दी थी। कुछ समय पहले थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह थाना प्रभारी की जिम्मेदारी संभाली तो उसने महिला को अपने पास बुलाया था। आरोप है कि गलत तरीके से रकम का लेनदेन करने का आरोप लगा थाना प्रभारी ने महिला को ही धमकाया।

मामले की जांच के लिए 30 हजार की रिश्वत भी मांगी। महिला डर गई और घर चली गई। अगले दिन फिर इंस्पेक्टर ने महिला को बुलाया और हवालात दिखाने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया । आरोप है कि आरोपित ने महिला की आपत्तिजनक स्थिति की वीडियो भी बना ली थी, जिसे प्रसारित करने की धमकी देते हुए कई बार दुष्कर्म किया।

आरोपित के खिलाफ दर्ज किया मामला

परेशान होने के बाद पीड़िता ने पति को बताया तो पति ने पत्नी से पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला को शिकायत दिलाई। नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने बताया कि 23 मार्च को दी गई शिकायत की प्राथमिक जांच के बाद महिला थाने में आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया। थाना प्रभारी को थाने से हटा दिया गया है। एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। विभागीय जांच भी की जाएगी। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।