BIG BREAKING : आपसी कहासुनी के चलते, बेटे ने मां-बाप को कैंची से कैंची से गोदकर उतारा मौत के घाट

BIG BREAKING : आपसी कहासुनी के चलते, बेटे ने मां-बाप को कैंची से कैंची से गोदकर उतारा मौत के घाट

March 30, 2023 Off By NN Express

अलीगढ़ में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. थाना क्वार्सी इलाके के मोहल्ला जाकिर नगर गली नंबर 7 में मस्जिद के इमाम समेत डबल मर्डर से हड़कंप मच गया. बताया गया है कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र गुलाम उद्दीन ने पिछले कई दिनों से अपने माता-पिता के साथ चली आ रही मामूली अनबन के चलते देर रात कैंची से गोदकर निर्मम हत्या कर डाली.

घर के भीतर से आ रही चीख-पुकार के बाद क्षेत्रीय लोगों की भीड़ घर की ओर दौड़ी और घर के अंदर जाकर देखा तो आरोपी बेटा माता-पिता की हत्या कर चुका था. दोनों के शव खून से लथपथ कमरे में पड़े हुए थे. इधर घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई, तो मौके पर एसएसपी कलानिधि नैथानी इलाका पुलिस व फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे और घर में से ही आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया. वहीं, मौके से साक्ष्य जुटाकर दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने आरोपी बेटे गुलाम उद्दीन को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार 60 वर्षीय इसाक मूल रूप से मीरापुर मीरगंज थाना स्वार जनपद रामपुर के निवासी थे. इसाक अपनी 57 वर्षीय पत्नी शहजादी बेगम और करीब 24 वर्षीय बेटे गुलाम उद्दीन समेत 4 बच्चों के साथ अलीगढ़ के क्वार्सी थाना इलाके के जाकिर नगर गली नंबर 7 निवासी मोहम्मद सगीर के मकान में किराए पर रह रहे थे. इसाक इलाके की गौसिया मस्जिद में इमाम थे.