IPL 2023 में ये 5 ऑलराउंडर मचा सकते हैं धमाल, करेंगे घातक प्रदर्शन

IPL 2023 में ये 5 ऑलराउंडर मचा सकते हैं धमाल, करेंगे घातक प्रदर्शन

March 30, 2023 Off By NN Express

आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च से हो जाएगा सीजन के पहले ही मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। आईपीएल की शुरुआत से पहले हम यहां उन पांच ऑलराउंडरों की बात कर रहे हैं जो 16 वें सीजन के तहत दमदार प्रदर्शन करते नजर आ सकते हैं।

रविंद्र जडेजा –चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा हाल ही में जबरदस्त फॉर्म में नजर आए हैं उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में गेंद और बल्ले दोनों से अपना जलवा दिखाया था। रविंद्र जडेजा अब आईपीएल में अपनी लय जारी रखते हुए धमाल मचाते नजर आ सकते हैं।

अक्षर पटेल-जडेजा की तरह ही अक्षर पटेल ने भी जलवा दिखाया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही सीरीज में उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी ।आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए अक्षर पटेल दमदार प्रदर्शन करते नजर आ सकते हैं।

ग्लेन मैक्सवेल– आरसीबी के ग्लेन मैक्सवेल चोट के बाद वापसी कर रहे हैं। ऐसे में उनके सामने चुनौतियां तो हैं, लेकिन फिर भी वह अपना जलवा दिखाने का दम रखते हैं। ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल पहले भी धमाकेदार प्रदर्शन कर चुके हैं।

कैमरून ग्रीन- ऑस्ट्रेलिया के इस युवा ऑलराउंडर पर मुंबई इंडियंस ने बड़ी रकम दांव पर लगाई है। कैमरून ग्रीन पहली बार आईपीएल खेलेंगे और वह गेंद और बल्ले दोनों से धमाकेदार प्रदर्शन कर सकते हैं।

बेन स्टोक्स-इंग्लैंड का यह घातक ऑलराउंडर मैच विनर प्रदर्शन करने के लिए जाना जाता है। बेन स्टोक्स आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे।