Airtel Prepaid Plans: Airtel के इन प्लान्स में मिल रहा अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ Disney Plus Hotstar फ्री

Airtel Prepaid Plans: Airtel के इन प्लान्स में मिल रहा अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ Disney Plus Hotstar फ्री

March 30, 2023 Off By NN Express

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के पास अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कई शानदार प्लान्स मौजूद हैं. आप भी एयरटेल यूजर हैं और एक ऐसा प्लान चाहते हैं जिसके साथ आपको डेटा और कॉलिंग के अलावा फ्री में Disney Plus Hotstar का फायदा भी मिल जाए तो ये खबर आपके लिए है. इस प्लान में 2.5 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस ऑफर करता है. अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो 399 रुपये वाले इस प्लान के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी और 3 महीने के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का फ्री एक्सेस मिलता है. डिजनी प्लस हॉटस्टार के अलावा ये प्लान अपोलो 24/7 सर्कल मेंबरशिप का भी फायदा ऑफर करता है.

499 रुपये वाले इस प्लान के साथ भी आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी, ये प्लान हर रोज 3 जीबी हाई स्पीड डेटा, साथ ही किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा और प्रतिदिन 100 एसएमएस ऑफर करता है. इस प्लान के साथ भी आप लोगों को 3 महीने की वैलिडिटी के साथ डिजनी प्लस हॉटस्टार का फायदा मिलेगा.

Airtel Rs 839 Plan Details

अगर आपका काम 28 दिनों की वैलिडिटी से नहीं चल पाएगा जिस वजह से आप कम से कम 84 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं तो आपको बता दें कि इस प्लान से रीचार्ज करने पर आप लोगों को हर रोज 2 जीबी हाई स्पीड डेटा, किसी भी नेटवर्क पर फ्री लोकल और एसटीडी कॉलिंग का फायदा दिया जा रहा है. इस एयरटेल प्लान के साथ 3 महीने के लिए आप लोगों को डिजनी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा.

एक बात जो यहां गौर करने वाली है वह यह है कि एयरटेल के 239 रुपये से ऊपर के सभी प्लान्स के साथ कंपनी अनलिमिटेड 5जी डेटा ऑफर कर रही है. इसके अलावा कंपनी के पास लंबी वैलिडिटी वाला प्लान भी मौजूद है जो 365 की वैलिडिटी देता है और इस प्लान की कीमत 3359 रुपये है.