CG CRIME : लाखों की गांजा तस्करी करते दो तस्कर गिरफ्तार

CG CRIME : लाखों की गांजा तस्करी करते दो तस्कर गिरफ्तार

March 30, 2023 Off By NN Express

जगदलपुर,30 मार्च । जगदलपुर में दो गांजा तस्कर पकड़े गए और इनके कब्जे से कुल 45 किलो गांजा बरामद किया गया, जिसकी कीमत लाखों में है. दोनों ही घटनाओं में खास बात ये है कि आरोपियों का संबंध उत्तर प्रदेश से है. मंगलवार की शाम को मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी अमित शुक्ला ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की दो संदिग्ध युवक आमागुड़ा चौक में खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे हैं. एनएच 30 आमागुड़ा चौक मेनरोड में दो व्यक्ति अपने पास पिट्ठू बैग में भरा अवैध रूप से मादक पदार्थ गांजा रखकर बेचने की फिराक में उसे लेकर जाने वाले थे.

सूचना पर टीम गठित कर कार्रवाई के लिए भेजी गई. टीम द्वारा आमागुड़ा चौक में पहुंचकर घेराबंदी कर संदेह के आधार पर दो व्यक्तियों को पकड़कर पूछताछ करने पर अपना-अपना नाम रिजवान व मोहम्मद आकिब निवासी उत्तर प्रदेश बताया. इनके पास में रखे तीन पिट्ठू बैग की तलाशी लेने पर 22 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजा मिला. जिसकी कीमत 1 लाख रुपए से अधिक की बताई गई है. गांजा के संबंध में पूछताछ करने पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

आरोपियों के खिलाफ थाना सिटी कोतवाली में धारा 20 ( ख ) ii (ग) एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. आरोपियों के कब्जे से 22 किलो 200 ग्राम गांजा जिसकी कीमत 1 लाख 32 हजार रूपये व 2 मोबाइल फोन एवं नगदी रकम 1010 रूपये बरामद किया गया. गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर न्यायालय भेजा गया.