Durg Crime : ज्वेलर्स दुकान में चोरी, अंदर का नजारा देखकर शॉक्ड हुआ कारोबारी….

Durg Crime : ज्वेलर्स दुकान में चोरी, अंदर का नजारा देखकर शॉक्ड हुआ कारोबारी….

March 29, 2023 Off By NN Express

दुर्ग, 29 मार्च । जिले के भिलाई तीन स्थित विश्वास ज्वेलर्स के यहां लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। देर रात चोरों ने यहां घुसकर दुकान में रखे सोने चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। पुरानी भिलाई पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। पुरानी भिलाई थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि सिरसा गेट चौक स्थित निहारिका परिसर के पास विश्वास ज्वेलर्स है। वहां बीती रात कुछ लोगों ने घुस कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। दुकान के अंदर से सोने चांदी के जेवरात, इलेक्ट्रॉनिक तराजू सहित अन्य सामान चोरी होने की शिकायत दर्ज की गई है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। विश्वास ज्वेलर्स के संचालक रोहित देवांगन (59 वर्ष) ने पुलिस को बताया कि, वह रोज की तरह बीती रात भी करीब 09 बजे दुकान बंद करके घर गया था। वह अपने साथ सोने के कुछ जेवरात साथ ले गया था। वहीं कुछ जेवर दुकान में ही रखे थे। छोटे भाई का घर दुकान के पीछे ही स्थित है। सुबह लगभग 5 बजे उसके भाई ने देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है।

उसके बाद उसने इसकी जानकारी अपने बेटे डिकेन्द्र देवांगन को दी और दोनों दुकान पहुंचे। उन्होंने देखा कि शटर का ताला टूटा हुआ है और अंदर दुकान का सारा सामान फैला हुआ है। इसके बाद उसने रोहित देवांगन और पुलिस को फोन करके सूचना दी। रोहित के मुताबिक उसकी दुकान से चांदी के आभूषण चूड़ी, अंगूठी, बिछिया, ताबीज, करधनी, गले की चेन, अकोड़ा सहित कुछ सोने का सामान भी चोरी गया है।