शराब के नशें में पहले की मारपीट, फिर दोस्त को ट्रैक्टर से कुचलकर हुए फरार, युवक की मौत….

शराब के नशें में पहले की मारपीट, फिर दोस्त को ट्रैक्टर से कुचलकर हुए फरार, युवक की मौत….

March 27, 2023 Off By NN Express

चरखी दादरी, 27 मार्च I जिले के गांव फतेहगढ़ निवासी एक युवक की शनिवार शाम को उसके दो दोस्तों ने गांव पैंतावास के समीप शराब के नशे में ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित मृतक की ट्रैक्टर-ट्राली लेकर फरार हो गए। रविवार को दादरी के सरकारी अस्पताल में चिकित्सकों के बोर्ड ने शव का पोस्टमार्टम किया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

फतेहगढ़ निवासी 28 वर्षीय धर्मबीर खेतीबाड़ी व ट्रैक्टर-ट्राली चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था। शनिवार सुबह किसी ग्रामीण के लिए ट्रैक्टर-ट्राली में क्रशर लेने दादरी आया था। इस दौरान गांव फतेहगढ़ निवासी उसके दो दोस्त अमित व ओमबीर भी साथ थे। यहां से दोपहर एक बजे तीनों क्रशर लेकर वापस चले गए। रास्ते में तीनों ने शराब पी। ढाई बजे धर्मबीर क्रशर लेकर ग्रामीण के पास पहुंचा। उसके दोस्त पहले ही रुक गए थे।

दादरी के सरकारी अस्पताल में मौजूद स्वजनों ने बताया कि क्रशर उतारने के बाद धर्मबीर दोनों दोस्तों के साथ पैंतावास कलां स्थित होटल पर चला गया। यहां पर तीनों ने शराब पी। उसी दौरान उसके दोनों दोस्तों की धर्मबीर के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

इसके बाद उन्होंने धर्मबीर से मारपीट  की और उस पर ट्रैक्टर-ट्राली चढ़ा कर ट्रैक्टर-ट्राली सहित फरार हो गए। घायल धर्मबीर ने किसी के फोन से परिचित को जानकारी दी। सूचना पाकर स्वजन मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए। मृतक के चचेरे भाई कृष्ण ने बताया कि घर पर धर्मबीर ने स्वजनों को बताया कि उसके दोस्त अमित ने उस पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया।

जांच अधिकारी मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के चचेरे भाई कृष्ण के बयान के आधार पर अमित व ओमबीर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जांच कर रही है। रविवार को चिकित्सकों के बोर्ड द्वारा धर्मबीर के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।