BOLLYWOOD NEWS : अभिनेता सलमान खान को दमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, इस जिले से पकड़ाया युवक

BOLLYWOOD NEWS : अभिनेता सलमान खान को दमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, इस जिले से पकड़ाया युवक

March 26, 2023 Off By NN Express

जोधपुर. फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी देने के मामले में आरोपियों के तार जोधपुर (Jodhpur) से जुड़े पाए गए हैं. जोधपुर और मुंबई पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए इस सिलसिले में एक आरोपी को जोधपुर के रोहिचा कलां से गिरफ्तार किया है. जोधपुर पुलिस ने आरोपी को मुंबई पुलिस को सौंप दिया है. इस आरोपी की तलाश में एक बार पहले पंजाब पुलिस भी आ चुकी है. बताया जा रहा है कि पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला के पिता को धमकी देने के मामले में भी वह वांछित है.

मुंबई के बान्द्रा थाने में दर्ज प्रकरण संख्या 497/ 2023 में सलमान खान को ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी भरे संदेश भेजने वाले आरोपी की पुलिस को तलाश ली. जांच पड़ताल के बाद इसके तार राजस्थान से जुड़े होने की बात सामने आई. इस पर मुंबई पुलिस ने जोधपुर पुलिस के सहयोग से धाकड़राम विश्नोई (21) को गिरफ्तार किया है. धाकड़राम विश्नोई जोधपुर के लूणी थाना इलाके के सियागों की ढाणी रोहिचा कलां का रहने वाला है. इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक बजरंग जगताप अपनी टीम के साथ लूणी थाने पहुंचे. बाद में जोधपुर पुलिस के सहयोग से धाकड़राम को पकड़ा गया है.

धाकड़राम की तलाश में पंजाब पुलिस भी आई थी

उल्लेखनीय है है कि इसी आरोपी की तलाश में पंजाब की सदर मानसा पुलिस थाना भी आई थी. उस मुकदमे में भी धाकड़राम को गायक सिद्दू मुसेवाला के पिता को ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी देने के मामले में वांछित होना बताया था.