CRIME NEWS : छात्रा का मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक को लोगों ने दबोचा…..

CRIME NEWS : छात्रा का मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक को लोगों ने दबोचा…..

March 26, 2023 Off By NN Express

दुमका, 26 मार्च I  शहर के बस स्टैंड से शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे छात्रा का मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़कर नगर थाने के सुपुर्द कर दिया। आरोपित रवि हांसदा बंदरजोड़ी का रहने वाला है। छिनतई के मामले में पुलिस को उसकी तलाश थी। उसने पुलिस को चोरी का मोबाइल खरीदने वाले कुछ लोगों का नाम बताया है। अब पुलिस उनकी तलाश में लग गई है।

जामताड़ा जिले के कुंडहित की रहने वाली दीक्षा शर्मा एसपी कालेज में एमएससी की पढ़ाई कर रही है। वह सप्ताह में दो-तीन कालेज आती है। दोपहर को क्लास खत्म करने के बाद घर जाने के लिए बस स्टैंड आई। वह बस पर चढ़ ही रही थी, तभी एक युवक उसका मोबाइल छीनकर भागने लगा। छात्रा के शोर मचाने पर लोगों ने पीछा कर उसे धर दबोचा। सूचना पर नगर थाना की पुलिस आई और युवक को साथ ले गई।

शहर के बंदरजोड़ी निवासी रवि हांसदा ने बताया कि उसके साथ रजक नाम का लड़का था। भीड़ की वजह से भाग निकला। पुलिस ने जब उसका नाम सुना तो रिकार्ड खंगालना शुरू किया। पता चला कि होली से पहले भी रवि के खिलाफ बंगाल के दो फेरीवालों ने मारपीट कर रुपये छीनने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो स्वीकार किया कि चोरी का मोबाइल बस स्टैंड में दुकान चलाने वालों को बेच दिया करता है। उसने जिन दो खरीददार का नाम बताया है, पुलिस उनकी तलाश में जुट गई। मामला दर्ज कर आरोपित को जेल भेज जाएगा।